class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्दनाक: घर में घुसकर 14 साल की मासूम से गैंगरेप, आरोपी फरार

crime

नई दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने गुरुवार को किशोरी के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय पीड़िता अमन विहार में रहती है। उसके माता-पिता नौकरी करते हैं। वह गुरुवार दोपहर को घर पर अकेली थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले दो युवक जबरन घर के अंदर घुसे और किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने वारदात की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई।पुलिस ने अस्पताल में किशोरी का मेडिकल करवाया। इस दौरान किशोरी ने आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने उनकी तलाश कर रही है।

सुंदरनगरी इलाके में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म
सुंदरनगरी इलाके में सोमवार शाम सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर मासूम के साथ दुष्कर्म किया। रोती-बिलखती पीड़िता अपने घर पहुंची तो घटना का पता चला। परिजन तुरंत उसे अस्पताल लेकर भागे। इस दौरान आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद इस संबंध में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी जमाल को मेरठ से दबोच लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gang rape with 14 year girl in new delhi
गाजीपुर में नाबालिग छात्रा पर ब्लेड से हमला दिल्ली: CM केजरीवाल की नीली वैगन आर कार सचिवालय से चोरी