ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीपूर्व मुख्यमंत्री मायावती का शहर में हुआ भव्य स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का शहर में हुआ भव्य स्वागत

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मंगलवार को यूपी गेट पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। मायावती के स्वागत के लिए काफी संख्या में बसपा कार्यकर्ता यूपी गेट पर सुबह से ही जमा हो गए थे। बताया जाता है...

बसपा कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन करतीं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती।
1/ 2बसपा कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन करतीं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती।
यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का बसपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार सुबह यूपी गेट पर भव्य स्वागत किया। इस दौरान यूपी गेट पर घंटो जाम लगा रहा।
2/ 2यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का बसपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार सुबह यूपी गेट पर भव्य स्वागत किया। इस दौरान यूपी गेट पर घंटो जाम लगा रहा।
हिन्दुस्तान लाइव टीम,गाजियाबादTue, 23 May 2017 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मंगलवार को यूपी गेट पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। मायावती के स्वागत के लिए काफी संख्या में बसपा कार्यकर्ता यूपी गेट पर सुबह से ही जमा हो गए थे। बताया जाता है कि मायावती सहारनपुर जा रही थीं लेकिन बसपा कार्याकर्ताओं ने उनका स्वागत करने के लिए यूपी गेट पर उनके काफिले को रुकवाया और उनका स्वागत किया। हजारों की संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को देखकर मायावती कुछ देर के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं लेकिन कुछ बोले बिना ही वहां से चली गईं। इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर अपने समर्थकों को अभिवादन किया।  यूपी गेट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का काफिला राजनगर एक्सटेंशन होते हुए मुरादनगर पहुंचा। जहां वे गाड़ी से बाहर निकलीं व उसके बाद तुरन्त वापस गाड़ी में बैठकर मोदीनगर रवाना हो गई।

यूपी गेट पर लगा जाम
पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के स्वागत के लिए हजारों की संख्या में बसपा कार्यकर्ता यूपी गेट पर जमा हो गए। बसपा कार्यकर्ताओं की भीड़ के कारण यातायात काफी धीमे हो गया और जाम की स्थिति बन गई। करीब तीन घंटे तक वाहनों की रफ्तार काफी धीमी रही, जिसके कारण राहगीरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें