ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीझपटमारी में राज्य स्तरीय क्रिकेटर पकड़ा गया

झपटमारी में राज्य स्तरीय क्रिकेटर पकड़ा गया

बाहरी दिल्ली की सड़कों पर लूट और झपटमारी करने वाले राज्य स्तर के क्रिकेटर सहित दो बदमाशों को पुलिस ने 16 सितंबर को नजफगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान प्रवीण खट्टर और इकबाल के रूप में हुई है।...

झपटमारी में राज्य स्तरीय क्रिकेटर पकड़ा गया
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीWed, 20 Sep 2017 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

बाहरी दिल्ली की सड़कों पर लूट और झपटमारी करने वाले राज्य स्तर के क्रिकेटर सहित दो बदमाशों को पुलिस ने 16 सितंबर को नजफगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान प्रवीण खट्टर और इकबाल के रूप में हुई है। क्रिकेट के अलावा प्रवीण मॉडलिंग भी कर चुका है। आरोपियों से सात मोबाइल और बाइक बरामद हुई है। पुलिस उपायुक्त भीष्म सिंह के अनुसार, बाहरी दिल्ली में लूट एवं झपटमारी करने वाले बदमाशों को लेकर अपराध शाखा छानबीन कर रही थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि 16 सितंबर को कुछ बदमाश नजफगढ़ इलाके में लूटे गए मोबाइल बेचने आएंगे। इस सूचना पर एसीपी जसबीर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर यशपाल सिंह की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। 

हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर चुका है क्रिकेटर
पूछताछ में आरोपी प्रवीण ने बताया कि वह नजफगढ़ के प्रेम नगर में रहता है। वह दसवीं कक्षा से क्रिकेट खेल रहा है। उसका दावा है कि वह राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट प्रतियोगिताओं में हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर चुका है। रणजी कैंप में भी हिस्सा लेने का वह दावा कर रहा है।

मॉडलिंग भी करता है आरोपी
स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह क्रिकेट के साथ ही मॉडलिंग करने लगा। मुंबई में कई रैंप शो में वह भाग ले चुका है। इसी दौरान बुरी संगत में पड़ कर वह नशे का आदी हो गया। इसके चलते क्रिकेट और मॉडलिंग दोनों ही क्षेत्रों में उसका भविष्य बर्बाद हो गया। उसने अब तक 13 वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। दूसरा आरोपी इकबाल भी नजफगढ़ का रहने वाला है। वह सब्जी बेचने का काम करता है। दोनों नशे की लत को पूरा करने के लिए झपटमारी करते थे।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें