class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी जाते हुए दिखी मुख्यमंत्री की चोरी हुई कार

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हुई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वैगनआर कार यूपी में प्रवेश करते दिख रही है। डीएनडी टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में मुख्यमंत्री की कार नोएडा की तरफ जाते हुए दिखी है। इसके बाद दिल्ली पुलिस यूपी में छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस कार को पार्किंग की जगह अंडरपास के समीप खड़ा किया गया था। इस कारण चोर ने इसे आसानी से चुरा लिया। जांच के दौरान पुलिस को सचिवालय के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दोपहर 1.04 बजे गाड़ी चोर द्वारा ले जाते हुए दिख रही है। फुटेज में एक व्यक्ति सीट बेल्ट लगाकर मुख्यमंत्री की कार चलाता हुआ दिख रहा है। इस शख्स की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच है।

फुटेज से पुलिस को आरोपी का हुलिया मिल गया है, जिसकी मदद से उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने जब आगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दोपहर 1.13 बजे इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास इस कार को फुटेज में देखा गया, जो आश्रम की ओर जा रही थी। इससे आगे 1.40 बजे डीएनडी पर लगे सीसीटीवी में कार नोएडा की तरफ जाते दिख रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार को तलाशने में जिले की तीन टीमों को लगाया गया है। पुलिस की एक टीम मेरठ में भी छापेमारी कर रही है, जहां पुरानी एवं चोरी की कारों का बाजार है। इसके अलावा राजधानी में वाहन चोरी करने वाले गिरोहों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से मिले हुलिए की मदद से भी पुलिस चोर की पहचान के प्रयास में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chief minister's car gone to up after stolen from delhi secratariat
मेट्रो किराया मामले पर सीएम और मुख्य सचिव आमने-सामनेजाम की वजह से समय से नहीं पहुंचे हावाई अड्डा, विमान छूटे