class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेट्रोल पम्प मालिक को गोली मारकर 15 लाख लूटे

shoot in delhi

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में मंगलवार सुबह बदमाशों ने बैंक में रुपये जमा कराने आए पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर 15 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने विरोध करने पर पास खड़े ऑटो चालक को भी सिर पर पिस्तौल की बट मारकर घायल कर दिया। घायल पेट्रोल पंप मालिक को गंभीर हालत में एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

बीते 24 घंटे में बैंक के बाहर लूट की दूसरी वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस, आला अधिकारियों और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की।

पीड़ित कमलजीत सेठी का महरौली में पेट्रोल पंप है। वह बीते दिनों की बिक्री के रुपये जमा कराने मंगलवार सुबह स्विफ्ट कार से मालवीय नगर के ए-13 स्थित फेडरल बैंक आए थे। वह कार से उतरे ही थे कि मुंह ढके एक युवक उनकी तरफ झपटा और बैग छीनने लगा। विरोध करने पर बदमाश ने कमलजीत सेठी के हाथ और पेट में गोलियां मार दीं। गोली लगते ही वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़े और बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर भागने लगे। इसी बीच वहां खड़ा एक ऑटो चालक पंकज बदमाशों से भिड़ गया। इस पर एक बदमाश ने पिस्तौल की बट ऑटो चालक के सिर पर दे मारी। ऑटो चालक के पीछे हटते ही बदमाश बाइक से फरार हो गए।

लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप

लूट की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस की कई टीमें और जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया और मौका-मुआयना किया। पुलिस लूट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके लुटेरों की सुरागकशी का प्रयास कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है।

ताबड़तोड़ लूट से सुरक्षा की पोल खुली

यमुनापार के वसुंधरा एंक्लेव में सोमवार को बैंक के बाहर गोली मारकर बदमाशों ने 39 लाख रुपये लूट लिए थे। इस मामले की पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि मंगलवार को मालवीय नगर में बैंक के बाहर दूसरी लूट हो गई। 24 घंटे के अंदर बैंक के बाहर लूट की दूसरी वारदात से पुलिस के सुरक्षा इंतजामों की कलई खुल गई है।

बैंक के बाहर लूटपाट की घटनाएं

  • 13 नवंबर, 2017 : यमुनापार के वसुंधरा एंक्लेव में बाइक सवार चार बदमाशों ने बैंक के बाहर गोली मारकर पेट्रोल पंप का कैश लूट लिया
  • 17 सितंबर, 2017 : यमुनापार के करावल नगर में बैंक के बाहर से दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने 70 लाख लूटे
  • 19 दिसंबर, 2016 : यमुनापार के पांडव नगर में एसबीआई एटीएम में रुपये जमा कराने आई कैश वैन से बाइक सवार बदमाशों ने पांच लाख रुपये लूटे
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bike borne youths looted 15 lakh from bizman
दिल्ली हवाईअड्डे पर सीसीटीवी से पकड़े गए जेब तराशमेट्रो स्टेशन पर महिला पत्रकार से छेड़छाड़