ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीरेलवे स्टेशन पर सबके सामने पीट-पीटकर युवक की हत्या

रेलवे स्टेशन पर सबके सामने पीट-पीटकर युवक की हत्या

सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को पुलिसकर्मियों और लोगों के सामने एक युवक की पीट-पीटकर कुछ लोगों ने हत्या कर दी और लोग तमाशबीन बनें देखते हुए। हालांकि पुलिसकर्मियों ने इस संबंध में दो हमलावरों को...

रेलवे स्टेशन पर सबके सामने पीट-पीटकर युवक की हत्या
हिन्दुस्तान लाइव टीम,नई दिल्ली Sat, 29 Jul 2017 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को पुलिसकर्मियों और लोगों के सामने एक युवक की पीट-पीटकर कुछ लोगों ने हत्या कर दी और लोग तमाशबीन बनें देखते हुए। हालांकि पुलिसकर्मियों ने इस संबंध में दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पिटाई की वजह 1500 रुपये की उधारी नहीं चुकाना बताया। रेलवे के डीसीपी परवेज अहमद ने हत्या की पुष्टि की है।
जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय राहुल जहांगीरपुरी में रहता था। वह आजादपुर सब्जी मंडी में लोडर का काम करता था। गुरुवार दोपहर को कुछ लोग उसको मारने पीटने के लिए दौड़ाने लगे। चूंकि आजादपुर सब्जी मंडी की दीवार रेलवे स्टेशन से सटी है। इसलिए वह जान बचाने के लिए दीवार फांदकर रेलवे स्टेशन पर आ गया। उसके पीछे पीछे चार पांच युवक भी आ गए। भीड़ के बीच हमलावरों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल खड़े थे। जब तक पुलिसकर्मी हमलावरों तक पहुंचते तब तक राहुल बेहोश हो चुका था। 

दो हमलावरों को किया गया गिरफ्तार
पुलिसकर्मियों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया। इसके बाद राहुल को अरुणा आसफ अली अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में मालूम हुआ कि हमलावर भी सब्जी मंडी में लोडर का काम करते हैं।

1500 रुपये उधार नहीं चुका पाया 
 सूत्रों के अनुसार राहुल ने किसी ट्रक चालक से 1500 रुपये उधार लिए थे। वह उसे चुकाने के बजाय वह आए दिन बहाने बाजी कर रहा था। इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया तो ट्रक चालक ने लोडर का काम करने वाले युवकों को उसे पीटने के लिए भेजा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें