ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीबारिश के बाद शहर में लगा सात किलोमीटर का जाम

बारिश के बाद शहर में लगा सात किलोमीटर का जाम

रविवार की शाम आई बारिश ने भले ही दिल्ली एनसीआर के पारे को 20 डिग्री सेल्सियस तक गिरा दिया हो और मौसम काफी सुहाना हो गया हो लेकिन लोगों की आफत भी बढ़ा दी है। दरअसर रविवार शाम तेज बारिश के कारण जगह जगह...

बारिश के बाद शहर में लगा सात किलोमीटर का जाम
हिन्दुस्तान लाइव टीम,नोएडाMon, 22 May 2017 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की शाम आई बारिश ने भले ही दिल्ली एनसीआर के पारे को 20 डिग्री सेल्सियस तक गिरा दिया हो और मौसम काफी सुहाना हो गया हो लेकिन लोगों की आफत भी बढ़ा दी है। दरअसर रविवार शाम तेज बारिश के कारण जगह जगह पर जल भराव हो जाने के कारण सोमवार की सुबह वाहनों की रफ्तार काफी धीमी हो गई, जिसके कारण कई किलोमीटर तक का जाम लग गया। जाम के कारण सोमवार की सुबह लोगों को ऑफिस पहुंचने में काफी लेट हो गया। वाहनों के दबाव को देखते हुए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को लगाया गया लेकिन फ्लाईओवर के अंदर भरे पानी के कारण वह भी बेबस दिखाई दिए।


सात किलोमीटर का लगा जाम
बारिश के कारण सोमवार को वाहनों की रफ्तार इतनी धीमे हो गई कि महामाया फ्लाईओवर पर सात किलोमीटर तक का जाम लग गया। वाहन सुबह के समय रेंगते दिखाई दिए। रविवार को आई तेज आंधी और बारिश के कारण जगह-जगह पर पेड़ भी गिर गए थे, जिसे हटाने का काम अब शुरू कर दिया गया है। जगह-जगह होर्डिंग और पेड़ के गिरे होने के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 


फ्लाईओवर में भरा पानी
पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण रविवार हो आई तेज बारिश के कारण फ्लाईओवर के अंदर काफी पानी जमा हो गया। जब वाहन चालकों ने पानी के बीच से ही अपने वाहनों को निकालने की कोशिश की तो वह पानी में ही रुक गए। कई मुसाफिरों को तो पानी में ही उतर कर दूसरे साधन से अपनी मंजिल तक पहुंचना पड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें