ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्राम प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी बस कंडक्टर अशोक ने बदला बयान, हत्या वाले चाकू को लेकर किया ये खुलासा

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी बस कंडक्टर अशोक ने बदला बयान, हत्या वाले चाकू को लेकर किया ये खुलासा

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक ने चाकू के संदर्भ में अपना बयान बदल दिया है। उसने कहा है कि चाकू उसने आगरा से खरीदा था। उधर,...

 प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी बस कंडक्टर अशोक ने बदला बयान, हत्या वाले चाकू को लेकर किया ये खुलासा
गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाताThu, 14 Sep 2017 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक ने चाकू के संदर्भ में अपना बयान बदल दिया है। उसने कहा है कि चाकू उसने आगरा से खरीदा था। उधर, बंबई हाईकोर्ट ने बुधवार को रेयान ग्रुप के ट्रस्टियों से गिरफ्तारी से बचने के लिए दाखिल अंतरिम संरक्षण याचिका की अवधि एक दिन और बढ़ा दी है। इसी तरह छात्र के पिता ने मामले की सुनवाई के दौरान ट्रस्टियों की अग्रिम जमानत का विरोध किया।

प्रद्युम्न हत्याकांड:आरोपी कंडक्टर अशोक का हुआ पोटेंसी टेस्ट,जानें वजह

मालूम हो कि गिरफ्तारी के समय बस कंडक्टर ने बयान दिया था कि वह बाथरूम में चाकू स्कूल की बस में रखे फस्ट एड बॉक्स से निकाल कर लाया था। इसके बाद जब ड्राइवर ने 9 सितंबर को पुलिस पूछताछ में बताया कि बस में कोई चाकू नहीं था तो कंडक्टर ने अपना बयान बदल दिया है। बुधवार को कंडक्टर अशोक ने बताया कि वह बिल्कुल सच कह रहा है। पुलिस चाहे तो उसे आगरा लेकर जाए। वह उस दुकान पर जाकर चाकू खरीदने का प्रमाण दे सकता है। जो चाकू उससे बरामद किया गया है वैसे चाकू उस दुकान में और भी हैं। 

प्रद्युम्न मर्डर:पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा-नहीं हुआ कुकर्म

ट्रस्टियों को एक और दिन की मोहलत
बंबई हाईकोर्ट ने मृत छात्र के पिता बरुण ठाकुर को निर्देश दिया कि वह ट्रस्टियों को उनकी अग्रिम जमानत याचिका का विरोध करने वाली अपनी हस्तक्षेप अर्जी की प्रति मुहैया कराएं। दूसरी कक्षा के छात्र रहे प्रद्युम्न के पिता ने ग्रुप के सीईओ रेयान पिंटो और उनके माता-पिता, ऑगस्टाइन पिंटो एवं ग्रेस पिंटो  की अग्रिम जमानत अर्जियों का विरोध करने के लिए हस्तक्षेप अर्ची दायर की है। ऑगस्टाइन पिंटो रायन ग्रुप के संस्थानक अध्यक्ष हैं जबकि ग्रेस पिंटो ग्रुप की प्रबंध निदेशक हैं ।

#ChildSafety:प्रद्युम्न हत्याकांड पर प्रसून की दिल छूने वाली कविता    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें