ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामआरडब्ल्यूए खुद कराएगा सेक्टर 17 ए में साफ सफाई

आरडब्ल्यूए खुद कराएगा सेक्टर 17 ए में साफ सफाई

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददातासाफ सफाई की समस्या से जूझ रहे सेक्टर 17 ए की आरडब्ल्यूए अब अपने दम पर साफ सफाई कराएगा। यह निर्णय आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने रविवार को सेक्टर के पार्क में हुई आम सभा की बैठक...

आरडब्ल्यूए खुद कराएगा सेक्टर 17 ए में साफ सफाई
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 19 Nov 2017 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता

साफ सफाई की समस्या से जूझ रहे सेक्टर 17 ए की आरडब्ल्यूए अब अपने दम पर साफ सफाई कराएगा। यह निर्णय आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने रविवार को सेक्टर के पार्क में हुई आम सभा की बैठक में लिया। पदाधिकारियों ने मौके पर ही एक सफाई कर्मी रखने एवं रेहड़ी खरीदने के प्रस्ताव को न केवल मंजूरी दे दी, बल्कि बैठक के तत्काल बाद रेहड़ी खरीद भी ली। बैठक में आरडब्ल्यूए के सभी पदाधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में सेक्टर वासी भी मौजूद थे।

आरडब्ल्यूए प्रधान जगदीप बाली के मुताबिक उन्होंने सेक्टर में बदहाल साफ सफाई की व्यवस्था को लेकर कई बार नगर निगम के अधिकारियों से मुलाकात की। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब तय किया गया है कि पूरे सेक्टर में साफ सफाई के लिए समानांतर व्यवस्था की जाएगी। आम सभा में मंजूरी के बाद कचरा उठाने के लिए रेहड़ी भी खरीद ली गई है। सफाई कर्मी भी रखे गए हैं। उन्होंने बताया कि सेक्टर में कुल तीन पार्क हैं। इन तीनों पार्को को विकसित करने के लिए काम चल रहा है। काम की निगरानी के लिए प्रत्येक पार्क के लिए तीन तीन सदस्यों की कमेटी गठित कर दी गई हैं। बैठक में आरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष अनिल शंकर, महासचिव अशोक शर्मा, संयुक्त सचिव विंग कमांडर जेएम हरीश समेत बड़ी संख्या में सेक्टरवासी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें