ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामप्रद्युम्न मर्डर केस:रेयान स्कूल फिर से 24 सितंबर तक के लिए बंद

प्रद्युम्न मर्डर केस:रेयान स्कूल फिर से 24 सितंबर तक के लिए बंद

रेयान इंटरनेशनल स्कूल को प्रशासन ने दोबारा से बंद करने का फैसला लिया गया है। जिला उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने स्कूल बंद करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में शनिवार को अभिभावकों के साथ बैठक होगी।...

प्रद्युम्न मर्डर केस:रेयान स्कूल फिर से 24 सितंबर तक के लिए बंद
वरिष्ठ संवाददाता,गुरुग्रामMon, 18 Sep 2017 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

रेयान इंटरनेशनल स्कूल को प्रशासन ने दोबारा से बंद करने का फैसला लिया गया है। जिला उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने स्कूल बंद करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में शनिवार को अभिभावकों के साथ बैठक होगी। जिसमें स्कूल को आगे खोलने को लेकर रुपरेखा तय की जाएगी। फिलहाल आगामी सोमवार से स्कूल खोलने के निर्देश दिए हैं। जिला प्रशासन ने 18 सितंबर को स्कूल खोलने के बाद फिर से बंद कर दिया गया है। रेयान स्कूल के प्रशासक विनय प्रताप सिंह ने स्कूल को बंद रखने के निर्देश जारी करते हुए कहा है कि शनिवार को अभिभावकों के साथ बैठक में सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की जाएगी। इसके बाद स्कूल में कक्षाएं आगामी सोमवार से शुरू होने की उम्मीद है। जानकारी के मतुाबिक उपायुक्त ने सोमवार की देर शाम इस संबंध में आदेश जारी किया। उपायुक्त ने अभिभावकों के सूचनार्थ स्कूल के इंटरनल पोर्टल पर भी यह सूचना अपडेट करा दी है। 

अभिभावकों की आपत्ति पर लिया फैसला
स्कूल को दोबारा बंद करने का फैसला अभिभावकों की आपत्ति पर लिया है। उपायुक्त के साथ अभिभावकों के साथ हुई बैठक में कई ने स्कूल खोलने पर आपत्ति जताई थी। इसके अलावा प्रद्युम्न के पिता ने भी नाराजगी जताई थी। इन सभी आपत्तियों को देखते हुए स्कूल में पठन पाठन इस सप्ताह बंद रखने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने अपने आदेश में साफ तौर पर कहा है कि स्कूल शुक्रवार तक बंद रहेगा। कक्षाएं सोमवार से लगेंगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें