class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाकः गुरुग्राम की महिला को अगवाकर चलती कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंककर भागे आरोपी

Gangrape

1 / 2Gangrape

Gangrape

2 / 2Gangrape

PreviousNext

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गुरुग्राम की महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने महिला को गुरुग्राम (हरियाणा) के सोहना से अगवा किया गया और फिर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने महिला को हवस का शिकार बनाने के बाद उसे ग्रेटर नोएडा के कासना के पास फेंक दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई और आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के सोहना की रहने वाली 35 साल की महिला को तीन लोगों ने स्विफ्ट कार से सोमवार की शाम 8 बजे अगवा कर लिया। इसके बाद रात भर सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे। इसके बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में लाकर फेंक दिया। मंगलवार की सुबह लोगों की नजर महिला पर पड़ी। तब जाकर डरावनी वारदात सामने आई।

 

इसके बाद लोगों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और  एक टीम हरियाणा भेज दी है।  पुलिस ने मौके से कई शराब की बोतलें भी बरामद की है, जिससे साफ होता है कि आरोपी शराब के नशे में थे। 

पीड़िता मूल रूप से भरतपुर राजस्थान की रहने वाली है। वह करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी। 3 लड़कों पर अगवा कर गैंगरेप का आरोप है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  दरअसल, 30 साल की महिला जो सोहना की रहने वाली है का कहना है कि बीती रात करीब 8.30 बजे स्विफ्ट डिजायर कार में लड़कों ने उसे सोहना से अगवा कर लिया. उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया और इसके बाद सुबह करीब 4 बजे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में उसे फेंक दिया।

बता दें कि यूपी में गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ग्रेटर नोएडा में ही बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात सामने आई थी। हाल ही में सहारनपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था। पुलिस के मुताबिक 17 साल की पीड़ित लड़की पंजाब से अपने नाना-नानी केस साथ रेल से धामपुर जा रही थी. जब ट्रेन सहारनपुर स्टेशन पर रुकी तो पीड़ित लड़की पानी लेने उतरी फिर भीड़ की वजह से ट्रेन पर चढ़ नहीं पाई। इन तीन लड़कों ने उसे अगली ट्रेन पकड़ाने का भरोसा दिया और अपने साथ ले जा कर वारदात को अंजाम दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sohan waman gang raped in moving car, woman thrown out from car in greater noida, rape after kidnapping
ग्रेटर नोएडा गैंगरेप: चलती कार में रेप करने वाले 4 गिरफ्तार, कार बरामदपत्नी की हत्या करने वाले पति को आजीवन कारावास की सजा