ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद VIDEO:डीपीएस स्कूल बस ने कर्मचारी को कुचला,लोगों ने किया मेरठ रोड जाम,ड्राइवर बच्चों के साथ बस लेकर भागा

VIDEO:डीपीएस स्कूल बस ने कर्मचारी को कुचला,लोगों ने किया मेरठ रोड जाम,ड्राइवर बच्चों के साथ बस लेकर भागा

मेरठ रोड पर श्रीराम पिस्टल कंपनी के सामने आज सुबह सवा आठ बजे एक स्कूल बस ने उत्तम टोयटो कंपनी के कर्मचारी को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए कर्मचारियों और लोगों ने मेरठ लोग पर जाम...

VIDEO:डीपीएस स्कूल बस ने कर्मचारी को कुचला,लोगों ने किया मेरठ रोड जाम,ड्राइवर बच्चों के साथ बस लेकर भागा
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 19 Sep 2017 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ रोड पर श्रीराम पिस्टल कंपनी के सामने आज सुबह सवा आठ बजे एक स्कूल बस ने उत्तम टोयटो कंपनी के कर्मचारी को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए कर्मचारियों और लोगों ने मेरठ लोग पर जाम लगाया दिया। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा। अब मेरठ रोड पर यातायात सामान्य है। 

बिहार में बेगूसराय के मूल निवासी शिवशंकर (38) उत्तम टोयटा कंपनी में कर्मचारी थे। वह आज सुबह आठ बजे की शिफ्ट पूरी करके साइकिल से नंदग्राम में बने अपने आवास जा रहे थे। करीब सवा आठ बजे मेरठ तिराहे की ओर से आ रही एक निजी स्कूल की बस ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। शिवशंकर की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने वाली बस में बच्चे सवार थे मगर चालक बस को भगा ले गया।

उस वक्त टोयटा कंपनी के कर्मचारी बड़ी संख्या में शिफ्ट पूरी करके बाहर आ रहे थे। साथी की मौत से गुस्साए कर्मचारियों ने मेरठ रोड पर जाम लगा दिया।  आधे घंटे तक जाम नहीं खुलने पर मेरठ रोड पर राज नगर एक्सटेंशन और मेरठ तिराहे तक जाम लग गया। पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए हल्का बल भी प्रयोग किया। अब यातायात सामान्य है। बस डीपीएसजी (मेरठ रोड) की बताई जा रही है। कर्मचारियों ने बस का नंबर भी नोट कर लिया है। 

दिल्ली में नेशनल शूटर ने साइड न मिलने पर युवक को मारी गोली, सिर पर तान दी थी पिस्तौल, बाल-बाल बचा युवक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें