ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद सरेंडर नहीं करते तो कुर्की आदेश से बढ़ जाती परेशानी

सरेंडर नहीं करते तो कुर्की आदेश से बढ़ जाती परेशानी

- सरेंडर करने से पुलिस को लगा झटका, इनाम भी हुआ खत्मगाजियाबाद। कार्यालय संवाददाताभाजपा नेता गजेंद्र भाटी हत्याकांड के साजिश के सूत्रधार पूर्व विधायक अमर पाल शर्मा अगर मंगलवार को अदालत में समर्पण नहीं...

सरेंडर नहीं करते तो कुर्की आदेश से बढ़ जाती परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 17 Oct 2017 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

- सरेंडर करने से पुलिस को लगा झटका, इनाम भी हुआ खत्म

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

भाजपा नेता गजेंद्र भाटी हत्याकांड के साजिश के सूत्रधार पूर्व विधायक अमर पाल शर्मा अगर मंगलवार को अदालत में समर्पण नहीं करते तो पुलिस उनके घर की कुर्की कर लेती। क्योंकि मंगलवार को ही सीजेएम कोर्ट में कुर्की अर्जी पर सुनवाई होनी थी। इतना ही नहीं उनके सुराग देने वालों के लिए घोषित इनामी राशि भी बढ़ाकर 25 से 50 हजार कर दी जाती।

कानूनों के जानकार का कहना है कि हत्या की साजिश के आरोपी पूर्व विधायक अमर पाल शर्मा को काफी पहले समर्पण करना चाहिए था। समर्पण नहीं करने से ही पुलिस ज्यादा आक्रामक हो गई। पुलिस ने चंद दिनों में अदालत से कुर्की नोटिस के आदेश जारी कर भगोड़ा घोषित कर आनन-फानन में सुराग देने वालों के लिए 25 हजार का इनाम भी घोषित करा दिया।

अभियोजन अधिकारी अजय मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को अदालत में घर की कुर्की करने की अर्जी पर सुनवाई होनी थी। खोड़ा पुलिस ने पांच दिन पहले यह अर्जी सीजेएम कोर्ट में दी थी। इस अर्जी पर सुनवाई के लिए तारीख तय थी। लेकिन अमर पाल शर्मा ने इससे पहले ही अदालत में समर्पण कर दिया। बता दें कि इससे अमर पाल शर्मा के खिलाफ कुर्की अर्जी निरस्त हो गई। पुलिस द्वारा घोषित इनामी राशि भी समाप्त हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें