ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादव्यापारियों ने चोरियों पर चिंता जताई

व्यापारियों ने चोरियों पर चिंता जताई

व्यापारी नेता एवं इनेलो विधानसभा अध्यक्ष ललित बंसल की अगुवाई में व्यापारियों ने शुक्रवार को पुलिस आयुक्त डॉ.हनीफ कुरैशीसे मुलाकात कर शहर में दुकानों पर बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर चिंता जाहिर की।...

व्यापारियों ने चोरियों पर चिंता जताई
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 17 Nov 2017 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

व्यापारी नेता एवं इनेलो विधानसभा अध्यक्ष ललित बंसल की अगुवाई में व्यापारियों ने शुक्रवार को पुलिस आयुक्त डॉ.हनीफ कुरैशीसे मुलाकात कर शहर में दुकानों पर बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर चिंता जाहिर की। 14 नवंबर को अंबेडकर चौक पर अनुव्रत कम्यूनिकेशन से 25 लाख रुपये के मोबाइल फोन चोरी होने के मामले में अपराधियों की अभी तक गिरफ्तारी न होने पर उन्होंने पुलिस आयुक्त से सवाल किए।

ललित बंसल ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। अपराधी दिनदहाडे़ बेनकाब व बेखौफ लोगों को लूट रहे हैं। व्यापारियों को पहले ही इस सरकार में मंदी की मार झेलनी पड़ रही है। लूटपाट, डकैती ,हत्या और दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बल्लभगढ़ क्षेत्र में बढ़ रही है। आम जनता खौफ के साये में जी रही है। अपराधी सडकों पर बेखौफ खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह व्यापारियों के हर दुख तकलीफ में उनके साथ हैं। उनके हितों की लड़ाई वह लड़ते रहेंगे। पुलिस आयुक्त ने उन्हें आश्वासन दिया कि शहर में रात्रि गश्त के लिए राइडर की संख्या बढ़ाई जाएगी। जगह जगह नाके लगाए गए हैं। अनुव्रत कम्यूनिकेशन पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में आ चुके हैं। पुलिस अपराधियों को एक दो दिन के भीतर गिरफ्तार कर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें