ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादपुलिस के सामने महिला डिब्बों में घुसे लोग

पुलिस के सामने महिला डिब्बों में घुसे लोग

भले ही रेलवे पुलिस बल की ओर से महिला डिब्बों में सफर करने वालों की समय-समय पर धरपकड़ करने का दावा किया जाता है, लेकिन सच्चाई यह है कि महिला डिब्बों में आज भी पुलिस से बेखोफ पुरुष यात्री धड़ल्ले से सफर...

पुलिस के सामने महिला डिब्बों में घुसे लोग
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 17 Oct 2017 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

भले ही रेलवे पुलिस बल की ओर से महिला डिब्बों में सफर करने वालों की समय-समय पर धरपकड़ करने का दावा किया जाता है, लेकिन सच्चाई यह है कि महिला डिब्बों में आज भी पुलिस से बेखोफ पुरुष यात्री धड़ल्ले से सफर करते हुए नजर आते हैं।

ऐसा ही एक नजारा ओल्ड फरीदाबाद स्टेशन पर सामने आया। जब लोकल ट्रेनों में महिला डिब्बों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी खुद पुरुष यात्री को महिला डिब्बों में देखकर अंजान बने रहते हैं। ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ का एक सिपाही प्लेटफार्म पर आकर ठहरी ईएमयू ट्रेन में महिला डिब्बे के समीप जाता है और उसमें झांककर फिर से प्लेटफार्म पर खड़ा हो जाता है। जबकि उस डिब्बे में कई पुरुष यात्री भी सवार थे, जिन्हें पुलिस का सिपाही ईएमयू से नीचे उतारने तक की हिम्मत नहीं जुटा सका। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिलाओं की सुरक्षा में तैनात रेलवे पुलिस बल कितनी अलर्ट है। महिला डिब्बों में सफर करने वाले संदिग्ध यात्री कभी भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

महिला यात्रियों ने रेलवे प्रशासन से मांग की है कि महिला डिब्बों में पुरुष यात्री के सफर करने पर पूरी तरह सख्ती बरती जाए, ताकि महिला के साथ होने वाली अपराधिक वारदातों पर पूरी तरह लगाम लग सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें