ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादफरीदाबाद ने जीती मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता

फरीदाबाद ने जीती मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता

मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता फरीदाबाद के खिलाड़ियों ने अपने नाम कर ली है। झज्जर की मजबूत टीम को धूल चटाकर फरीदाबाद ने यह प्रतियोगिता अपने नाम की। एनआईटी स्थित खेल परिसर में खेली...

फरीदाबाद ने जीती मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 19 Nov 2017 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता फरीदाबाद के खिलाड़ियों ने अपने नाम कर ली है। झज्जर की मजबूत टीम को धूल चटाकर फरीदाबाद ने यह प्रतियोगिता अपने नाम की। एनआईटी स्थित खेल परिसर में खेली गई राज्य स्तरीय हरियाणा किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में प्रदेश के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई।

दूसरी मुख्यमंत्री हरियाणा राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता एवं हरियाणा प्रीमियर लीग प्रोफेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के बीच कडे़ मुकाबले हुए। फरीदाबाद ने पहला स्थान प्राप्त किया। झज्जर ने दूसरा और गुरुग्राम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। किक बॉक्सिंग संघ के महासचिव संतोष कुमार यादव ने बताया कि प्रोफेशनल किक बॉक्सिंग के 51 किलोग्राम भार वर्ग में सोनीपत के विजय ने, 61 किलोग्राम झज्जर के अजय एवं 71 किलोग्राम में फरीदाबाद के कुलदीप कुमार ने मुकाबले जीते।

81 किलोग्राम भार वर्ग में राजेश ने पहले स्थान पर रहे। 7 से 9 आयु वर्ग के 20 किलो में फरीदाबाद की आरना कपिल ने पहला, करनाल की मीत ने दूसरा, लड़कों वर्ग में फरीदाबाद के मेधांश ने पहला, नमन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 13 से15 साल के 37 किलोग्राम वर्ग में फरीदाबाद के अंश मेंहदीरत्ता पहले, झज्जर के दीपक दूसरे, 65 किलोग्राम वर्ग में फरीदाबाद की अनन्या पहले, 7 से 9 साल के 23 किलो वर्ग में सिरसा जिले की तरांगी पहले, फरीदाबाद की आशी चुघ दूसरे, 10 से 12 आयु वर्ष के 47 किलोग्राम वर्ग में फरीदाबाद के चैतन्य पहले, भव्या दूसरे, 13-15 आयु वर्ग के 55 किलोग्राम वर्ग में झज्जर की कोमल पहले, 47 किलोग्राम वर्ग में पकंज कुमार पहले, अभिषेक दूसरे स्थान पर रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें