ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादव्यापारी को लूटने आए थे बदमाश

व्यापारी को लूटने आए थे बदमाश

हथीन शहर में गुरुवार शाम खल व्यापारी को बदमाश लूटने के इरादे से आए थे, लेकिन शोर मचाने पर उन्होंने व्यापारी को गोली मार दी व फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर...

व्यापारी को लूटने आए थे बदमाश
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 17 Nov 2017 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

हथीन शहर में गुरुवार शाम खल व्यापारी को बदमाश लूटने के इरादे से आए थे, लेकिन शोर मचाने पर उन्होंने व्यापारी को गोली मार दी व फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हथीन के वार्ड-6 निवासी पवन कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई संजय वार्ड-12 नगर पालिका हथीन कार्यालय के पास खल, चुरी, बिनोला आदि का थोक विक्रेता है। अपने कारोबार को दोनों भाई देखते हैं। गुरुवार शाम को वह और उसका भाई संजय दोनों दुकान पर थे। वो दुकान बंद करने वाले थे कि अचानक दो युवक दुकान के अंदर आए और दरवाजा बंद कर लिया। एक ने पिस्तौल लहराते हुए कहा कि निकालो निकालो रुपये निकालो। वो उनकी बात का जवाब दे पाते उससे पहले उन्होंने उसके भाई संजय के सिर में गोली मार दी और जब उन्होंने शोर मचाया तो दोनों बदमाश भाग गए। शोर सुनकर बाजार से काफी लोग इकट्ठे हो गए। घायल संजय को उपचार के लिए फोर्टिस अस्पताल फरीदाबाद तथा बाद में अपोलो अस्पताल दिल्ली दाखिल कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहा व्यापारी :

सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल व्यापारी संजय दिल्ली के अपोलो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। व्यापारी की हालत गंभीर है। बताया गया है कि डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी है तथा व्यापारी को वेंटिलेटर पर रखा है।

सीन ऑफ क्राइम टीम ने की जांच :

शुक्रवार की सुबह घटनास्थल पर सीन ऑफ क्राइम टीम के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी वीके सिंह ने घटनास्थल की गहनता से जांच की और जांच के लिए मौके से कुछ सैंपल भी लिए। इस मौके पर हथीन डीएसपी सुरेश कुमार शर्मा व थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भी टीम के साथ मौजूद थे।

जांच के लिए तीन टीमों का गठन :

डीएसपी सुरेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस गोली कांड की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है, जिनमें होडल सीआईए, पलवल सीआईए व हथीन थाना पुलिस को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही इस गोलीकांड की गुत्थी सुलझा ली जाएगी और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें