class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्राइम: मां ने दी बेटे के मर्डर की सुपारी, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

crime news

कुकर्म से तंग आकर एक मां ने अपने ही सगे बेटे की सुपारी देकर हत्या करा दी। मामले में पुलिस ने मां समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मां ने स्वीकार किया है कि बेटे की गलत आदतों से परेशान होकर 50 रुपये की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई है। ये वारदात 20 अगस्त की है।

पुलिस के मुताबिक, 21 वर्षीय रामचरण रामदास द्विवेदी ड्रग्स और सेक्स का आदी था। उसने दर्जनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया था। यहीं नहीं उसने अपनी मां और सौतेली मां के साथ भी हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। आखिर में तंग आकर उसकी मां ने अपने बड़े बेटे सीताराम के साथ मिलकर रामचरण की हत्या की साजिश रची। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान केशव मिस्त्री और राकेश यादव के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने मां के अलावा तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद अदालत ने आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है।

मां ने फुसलाकर ऑटो में बैठाया था
घटना के दिन यानी 21 अगस्त को मां- भाई, केशव मिस्त्री व राकेश यादव उसे बहला फुसलाकर भाईन्दर से ऑटो में बैठाया और वसई लाए रात दो बजे के करीब केशव व यादव ने उसे ऑटो से नीचे उतारा और कोयता से उसकी हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिए हत्यारों ने उसके शव को पास की खदान में फेंक दिया और फरार हो गए। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman gives Rs 50,000 contract; gets son killed for sexually abusing her
पाक की करतूत: पंजाब के रास्ते घुसपैठ की कोशिश, BSF ने दो आतंकी मार गिराएटॉप 10 न्यूज: यूएस में राहुल गांधी,देश-दुनिया की 9 बजे तक की खबरें यहां पढ़ें