class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजब-गजब: इंजन में टपक रहा था पानी तो छाता लेकर ड्राइवर ने चलाई ट्रेन

वीडियो फुटेज

सोशल मीडिया पर तस्वीरें, वीडियो आदि वायरल होते रहते हैं। कुछ सालों पहले इंटरनेट पर सरकारी दफ्तरों में हेल्मट पहने काम करते हुए कर्मचारियों की तस्वीरें वायरल हुई थीं, अब ऐसा ही एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ट्रेन ड्राइवर छाता लेकर ट्रेन दौड़ाता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, ड्राइवर को छाते की जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि ड्राइवर रूम से पानी टपक रहा था। इसी दौरान ड्राइवर के आसपास अखबार भी रखे हुए थे ताकि पानी सूखता रहे।

ये भी पढ़ें: 'ब्लू व्हेल' चैलेंज ने ली एक और बच्चे की जान, बाथरुम में जाकर की आत्महत्या

जिस समय ड्राइवर ट्रेन चला रहा था, उसी दौरान कैमरे के पीछे खड़े एक शख्स ने तमाम परेशानियों का जिक्र किया। शख्स ने कहा कि बारिश के मौसम पानी के टपकने के दिक्कत काफी सालों से आ रही है। इसी वजह से अधिक चौकन्ना होना पड़ता है।  

शख्स ने कहा कि हालांकि अलर्ट रहने में कोई परेशानी नहीं होती है लेकिन कई तरह की अन्य दिक्कतें जरूर आती हैं। शख्स ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वीडियो शेयर करने की अपील की है ताकि संबंधित अधिकारियों की नजर पड़ सके। अब यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर समेत तमाम अन्य सोशल मीडिया प्लेट्फॉर्म पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो झारखंड का है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:train driver holds umbrella to save control panel from leaky roof
हिमाचल में भूस्खलन: 30 लोगोंके मारे जाने की आशंका, बढ़ सकता है आंकड़ा विश्व अंगदान दिवस: कोई भी कर सकता है अंगदान, पढ़ें ये 4 भ्रांतियां