class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस इंडियन ने खुद के लिए बनाया देश, पिता को बनाया PM

suyash dixit

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के रहने वाले सुयश दीक्षित ने सूडान और मिस्त्र के बीच एक नया देश बनाया है। इसके बाद उसने इस इलाके का राजा खुद को घोषित कर दिया।  इस इलाके को सुयश ने किंगडम ऑफ दीक्षित नाम दिया, वहीं अपना झंडा भी फहरा दिया है। सुयश चाहते हैं कि यूएन इस इलाके के लिए मान्यता दे। उन्होंने इस देश की एक वेबसाइट https://kingdomofdixit.gov.best  नाम से भी तैयार की है। साथ ही लिखा है कि मेरे देश में अभी कई पोस्ट खाली हैं। कोई भी अप्लाई कर सकता है। 

सुयश ने अपने आप को फेसबुक पर राजा घोषित किया है। उनका कहना है उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए 319 Km का सफर तय किया है। जब वे इजिप्ट से निकले तो वहां शूट एंड साइट के ऑर्डर थे। वहां से बड़ी मुश्किल से निकलकर इस इलाके तक पहुंचे। यहां आने के लिए रोड नहीं थी। ये पूरा इलाका डेजर्ट एरिया है। उन्होंने बताया कि ये 900 स्क्वायर फीट का इलाका किसी देश का नहीं है। आपको बता दें सुयश से पहले 2014 में जेरमी हीटन नाम के एक शख्स ने भी इस जगह पर अपना दावा किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this indian made country for himself
गुजरात विधानसभा: बीजेपी के चुनावी विज्ञापन में एक शब्द पर आयोग को एतराज अब आसानी से नहीं मिलेगा होटल और रेस्टोरेंट में खाना,जानिए क्यों