ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअंतरराष्ट्रीय योग दिवस : योग से अमित शाह ने कम किया 20kg वजन- स्वामी रामदेव

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : योग से अमित शाह ने कम किया 20kg वजन- स्वामी रामदेव

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से ठीक पहले स्वामी रामदेव ने कहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को योग से 20 किलो तक वजन कम करने में मदद मिली है। उन्होंने कहा कि अमित शाह अब योग को धन्यवाद दे रहे हैं। स्वामी...

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : योग से अमित शाह ने कम किया 20kg वजन-  स्वामी रामदेव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 20 Jun 2017 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से ठीक पहले स्वामी रामदेव ने कहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को योग से 20 किलो तक वजन कम करने में मदद मिली है। उन्होंने कहा कि अमित शाह अब योग को धन्यवाद दे रहे हैं।

स्वामी रामदेव मंगलवार को अहमदाबाद में आयोजित किए गए योग कैंप में बोल रहे थे। स्वामी रामदेव ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से ठीक एक दिन पहले योग के लाभ बताते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जो लोग योग के बारे में नकारात्मक सोचते हैं और कहते हैं कि योग स्पोर्ट कैटेगरी में नही आ सकता उनका सामाज में बहिष्कार किया जाना चाहिए। बाबा रामदेव ने कहा कि योग भी एक स्पोर्ट है और इसी भी स्पोर्ट कैटेगरी में शामिल किया जाना चाहिए।

खबरों के अनुसार, स्वामी रामदेव ने यहां कहा कि योग को ओलम्पिक में भी भेजने के लिए प्रयास किए जाने चाहिए।

इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की ओर से घोषित किए गए उम्मीदवार राम नाथ कोविंद पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कोविंद जिन्होंने पूरी जिंदगी गरीबों को पिछड़े लोगों के लिए काम किया वह भाजपा की ओर से राष्ट्रपति प्रत्याशी के रूप में मास्टर स्ट्रोक हैं। उन्होंने कि विपक्ष के लोग अपनी छोटी सोंच के कारण इस दलित कार्ड बता रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें