ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाक का सीजफायर: नौशेरा के दो स्कूलों में फंसे 50 स्कूली छात्र, बख्तरबंद वाहनों से छात्रों को निकालने का काम जारी

पाक का सीजफायर: नौशेरा के दो स्कूलों में फंसे 50 स्कूली छात्र, बख्तरबंद वाहनों से छात्रों को निकालने का काम जारी

जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले की नौशेरा तहसील में पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में मंगलवार को दो निजी स्कूलों के करीब 50 छात्र फंस गए हैं। प्रशासन ने बख्तरबंद वाहनों को छात्रों को बचाने के काम में...

पाक का सीजफायर: नौशेरा के दो स्कूलों में फंसे 50 स्कूली छात्र, बख्तरबंद वाहनों से छात्रों को निकालने का काम जारी
जम्मू, एजेंसी Tue, 18 Jul 2017 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले की नौशेरा तहसील में पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में मंगलवार को दो निजी स्कूलों के करीब 50 छात्र फंस गए हैं। प्रशासन ने बख्तरबंद वाहनों को छात्रों को बचाने के काम में लगाया है। 

राजौरी के उपायुक्त डॉ शाहिद चौधरी ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से नौशेरा के अग्रिम क्षेत्रों में अंधाधुंध गोलीबारी की गई, जिसमें दो स्कूलों के साथ फंस गए। उन्होंने बताया कि छात्रों को सुरक्षित निकालने के लिए बुलेटप्रूफ वाहनों को भेजा गया है। वहीं 12 बच्चों को निकाल भी लिया गया है लेकिन सेहर हाई स्कूल में अब भी कुछ बच्चे फंसे हुए हैं।

उपायुक्त ने बताया कि वह स्कूल प्रशासन और बच्चों के अभिभावकों के संपर्क में हैं। सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान ने मोटार्र और स्वचालित एवं छोटे हथियारों से सैन्य चौकियों और अग्रिम गांवों को निशाना बनाया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें