ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपुलिस को संदेह: पत्थरबाजों ने आतंकी अबु दुजाना को भागने में मदद की!

पुलिस को संदेह: पत्थरबाजों ने आतंकी अबु दुजाना को भागने में मदद की!

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवाद विरोधी अभियान में खलल डालते हुए पथराव करने वाली भीड़ ने कुछ आतंकियों को सुरक्षा बलों की पकड़ से भागने में मदद की। संदेह है कि इनमें लश्कर का कश्मीर प्रमुख अबु...

पुलिस को संदेह: पत्थरबाजों ने आतंकी अबु दुजाना को भागने में मदद की!
एजेंसी,श्रीनगरWed, 24 May 2017 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवाद विरोधी अभियान में खलल डालते हुए पथराव करने वाली भीड़ ने कुछ आतंकियों को सुरक्षा बलों की पकड़ से भागने में मदद की। संदेह है कि इनमें लश्कर का कश्मीर प्रमुख अबु दुजाना भी शामिल है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि इसके परिणाम स्वरूप मंगलवार शाम से शुरू हुए अभियान को बुधवार सुबह वापस ले लिया गया। अधिकारी ने बताया कि हकरीपुरा इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के कश्मीर प्रमुख अबु दुजाना समेत आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में गुप्त सूचना के आधार पर अभियान शुरू किया गया था। 

अभियान के दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी की। अभियान को बाधित करने के लिए उग्र भीड़ ने सुरक्षाकर्मियों पर पत्थर फेंके, जिससे आतंकवादी भाग निकले। 

बता दें कि कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान सुरक्षा बलों को भटकाने और परेशान करने के लिए उनपर भीड़ द्वारा पथराव की कई घटनाएं हुई हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें