ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमां का गला रेतकर खून से स्माइली बनाने वाला गिरफ्तार, लगाए गंभीर आरोप

मां का गला रेतकर खून से स्माइली बनाने वाला गिरफ्तार, लगाए गंभीर आरोप

मुंबई के एक पुलिस निरीक्षक की पत्नी के मंगलवार रात को सांताक्रूज के अपने फ्लैट में मृत मिलने के मामले में उनके 21 वषीर्य बेटे को जोधपुर में मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया। मामले में...

मां का गला रेतकर खून से स्माइली बनाने वाला गिरफ्तार, लगाए गंभीर आरोप
एजेंसी,मुंबईFri, 26 May 2017 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के एक पुलिस निरीक्षक की पत्नी के मंगलवार रात को सांताक्रूज के अपने फ्लैट में मृत मिलने के मामले में उनके 21 वषीर्य बेटे को जोधपुर में मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया।

मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आए बेटे सिद्धांत गनोर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मां की हत्या के आरोपी ने कैमरे के सामने अपना जुर्म कबूल किया है। उसने अपनी मां पर सनसनीखेज आरोप भी लगाए हैं।

सनसनीखेज शीना बोरा हत्या कांड मामले की जांच करने वाले ज्ञानेश्वर गनोर (49) की पत्नी दीपाली गनोर (42) प्रभात कॉलोनी के ए जी पार्क स्थित अपने फ्लैट पर मत मिली थीं। ज्ञानेश्वर वर्तमान में खार पुलिस थाने में कार्यरत है।

पुलिस ने बताया कि इस घटना को लेकर वकोला पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी युवक ने मीडिया से कहा कि उसके मम्मी-पापा आपस में बहुत झगड़ा करते थे। इससे वह तनाव में रहता था। उसे मम्मी के व्यवहार पर बहुत गुस्सा आता था। युवक ने आरोप लगाया कि उसकी मां सिर्फ अपने बारे में सोचती थी। उसकी मां उसके पिता और उस पर झूठे आरोप लगाती थी। इसलिए उसने मम्मी को ठिकाने लगाने की सोची। पुलिस अभ आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

हत्या बाद खून से लिखा था संदेश

आपको बता दें कि चाकू से मां का गला रेतने के बाद आरोपी ने खून से फर्श पर संदेश लिखा था- मैं उससे (मां से) थक चुका था, मुझे पकड़ लो और फांसी पर लटका दो। इसके बाद आरोपी ने संदेश के नीचे खून से ही स्माइली भी बनाई थी।

घटना के बाद से आरोपी फरार था जिसे पुलिस नेे ढू़ढ़ निकाला है।

गैंगरेप: ग्रेटर नोएडा में कार से निकालकर 4 महिलाओं से हैवानियत, युवक की हत्या, VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें