ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपलटवार : स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, नोटबंदी पर दी बहस की चुनौती

पलटवार : स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, नोटबंदी पर दी बहस की चुनौती

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश में दिए गए भाषण को लेकर भाजपा नेता सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने तीखा हमला किया है। ईरानी ने कहा है कि राहुल ने अपनी मां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी...

पलटवार : स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, नोटबंदी पर दी बहस की चुनौती
नईदिल्ली, विशेष संवाददाता Tue, 12 Sep 2017 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश में दिए गए भाषण को लेकर भाजपा नेता सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने तीखा हमला किया है। ईरानी ने कहा है कि राहुल ने अपनी मां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अहंकारी कह कर पूरी कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया है। अगर ऐसा है तो इस बारे में कांग्रेस को आत्मचिंतन करने की जरूरत है। 
 
ईरानी ने कहा है राहुल गांधी का यह कहना कि यह देश परिवार वाद से चलता है आधारहीन है, यह उनकी सोच है। सच्चाई यह है कि देश के शीर्ष पदों पर गरीब, किसान और वंचित परिवार के लोग हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बारे में राहुल के बयान पर कुछ न कहना ही ठीक है। प्रधानमंत्री पर देश के भीतर और बाहर तंज कसना नई बात नहीं है। जब उनके बयान को देश में समर्थन नहीं मिलता है तो विदेश में बोलते हैं। लेकिन मतदाता देश में ही है, जिनका विश्वास मोदी में है।

अमेरिका में राहुलः पार्टी कहे तो पीएम पद का उम्मीदवार बनने को तैयार

नोटबंदी पर सरकार की आलोचना पर ईरानी ने कहा कि वे राहुल गांधी को चुनौती देती हैं कि संसद के अगले सत्र में या कहीं बाहर किसी मंच पर बहस कर लें और साबित करें कि आर्थिक व सामाजिक क्षेत्र में कहां विपरीत असर पड़ा। उन्होंने कहा कि जीएसटी पर कांग्रेस ने अपनी सरकार में सभी दलों व पक्षों को साथ में लिया होता तो वह तभी पारित हो जाता। चूंकि कांग्रेस को सुनने की आदत नहीं है, इसलिए परेशान हैं। ईरानी ने जम्मू कश्मीर समस्या के लिए कांग्रेस की पूर्व सरकारों को ज़िम्मेदार ठहराया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें