ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसेक्स रैकेट : लड़कियों को जॉब ऑफर कर कराते थे जिस्मफरोशी का धंधा, 9 अरेस्ट

सेक्स रैकेट : लड़कियों को जॉब ऑफर कर कराते थे जिस्मफरोशी का धंधा, 9 अरेस्ट

मध्यप्रदेश की साइबर क्राइम पुलिस ने अश्लील वेबसाइट बनाने एवं इसके जरिये देह व्यापार कराने के मामले में तीन ग्राहकों सहित नौ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

Alakha.singhएजेंसी,भोपालSat, 20 May 2017 08:08 AM

एक लड़की के लिए लेते थे 1500 रुपए

एक लड़की के लिए लेते थे 1500 रुपए2 / 2

साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक चौहान ने बताया कि इस मामले में सुभाष उर्फ वीर द्विवेदी फरार है और उसकी तलाश जारी है। वह मूल रूप से मध्यप्रदेश के सतना जिले का रहने वाला है और वर्तमान में भोपाल में ही रह रहा था।

उन्होंने कहा कि इन सभी के खिलाफ भादंवि की धारा 370 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आज इन सभी को अदालत में पेश किया जाएगा। चौहान ने बताया कि मनोज इस गिरोह का मैनेजर है तथा मिसवा, सुरेश एवं हरजीत ग्राहक हैं, जबकि अन्य आरोपी लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर फंसाते थे।

उन्होंने कहा कि यह रैकेट लगभग तीन महीने से चल रहा था। यह वेबसाइट दिल्ली में रजिस्टर्ड है और इसके मालिक को पकड़ने के लिए पुलिस जल्द ही दिल्ली जाएगी। भोपाल के अलावा भी इनका रैकेट हो सकता है। चौहान ने बताया, हो सकता है कि यह गिरोह लड़कियों को होटल में सप्लाई करता हो।

उन्होंने कहा कि ये लड़की आपूर्ति करने के बदले में ग्राहकों से 1,500 रपये लेते थे। इस गिरोह ने अब तक कितने ग्राहक बनाये हैं, उसका डाटा लेने का प्रयास पुलिस कर रही है। साइबर क्राइम पुलिस भोपाल में शिकायत प्राप्त हुई कि एक अश्लील वेबसाइट भोपाल कॉल गर्ल डॉट इन है, जो वेबसाइट बनाकर मोबाइल नंबर के माध्यम से ग्राहकों से सम्पर्क करते हैं और लड़कियां उपलब्ध कराने के लिये बुकिंग करते थे। जब पुलिस के द्वारा विवेचना व पड़ताल की गई, तो मालूम चला कि यह गिरोह भोपाल की अरेरा कॉलोनी में रहकर यह कार्य संचालित कर रहा है।