ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबांदीपोर एनकाउंटर: हाजिन में मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी के भांजे समेत 6 आतंकी ढेर, IAF का एक गरूड़ कमांडो भी शहीद

बांदीपोर एनकाउंटर: हाजिन में मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी के भांजे समेत 6 आतंकी ढेर, IAF का एक गरूड़ कमांडो भी शहीद

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के हाजिन इलाके में सेना को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने कई घंटे चले एनकाउंटर में लश्कर के छह आतंकियों को ढेर कर दिया। इसमें  26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड...

बांदीपोर एनकाउंटर: हाजिन में मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी के भांजे समेत 6 आतंकी ढेर, IAF का एक गरूड़ कमांडो भी शहीद
लाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगरSun, 19 Nov 2017 07:37 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के हाजिन इलाके में सेना को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने कई घंटे चले एनकाउंटर में लश्कर के छह आतंकियों को ढेर कर दिया। इसमें  26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड जकी उर रहमान लखवी का भांजा भी शामिल है। एनकाउंटर में एक इंडियन एयरफोर्स का गरूड़ कमांडो भी शहीद हो गया और दो जवान घायल हुए हैं। इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा रोक दी गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेना के जवानों को इलाके के चंदरगीर गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च आॅपरेशन शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सर्च आॅपरेशन शुरू होने के बाद आतंकियों की तरफ से गोलीबारी की गई, जिसके बाद सेना के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पांच आतंकियों को ढेर कर दिया।

श्रीनगर स्थित रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि हाजिन में जारी मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान वायुसेना का एक गरुड़ कमांडो शहीद हो गया और एक सैनिक घायल हो गया।

ये भी पढ़ें: फारुक अब्दुल्ला बोले:PAK ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं, उनके पास एटम बम है

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें