ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशरो​हतक गैंगरेप-मर्डर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई हैवानियत, जानकर कांप उठेगा कलेजा

रो​हतक गैंगरेप-मर्डर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई हैवानियत, जानकर कांप उठेगा कलेजा

निर्भया के ​दरिंदों को सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा मिले अभी कुछ ही दिन हुए हैं कि हरियाणा के रोहतक में गैंगरेप के बाद हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात हुई है, इसका खुलासा 11 मई को तब हुआ जब रोहतक...

रो​हतक गैंगरेप-मर्डर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई हैवानियत, जानकर कांप उठेगा कलेजा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 14 May 2017 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्भया के ​दरिंदों को सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा मिले अभी कुछ ही दिन हुए हैं कि हरियाणा के रोहतक में गैंगरेप के बाद हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात हुई है, इसका खुलासा 11 मई को तब हुआ जब रोहतक के एक शहरी इलाके में राहगीर ने शव देखा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि 23 वर्षीय महिला का चेहरा, जीभ, आंख और कान को पूर्णतया छिन्न—भिन्न कर दिया गया है। रिपोर्ट में महिला की मौत सिर में गहरी चोट लगने से हुई है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, महिला की खोपड़ी पर घाव के कई निशान मिले हैं। इतना ही नहीं, पोस्टमार्टम के दौरान पाया गया कि उसके शव में आहार नाल मौजूद नहीं है। कंधे से नीचे के हिस्सों पर दांत से काटे जाने के निशान मिले हैं। 

सुमित एवं विकास नाम के दो लोग गिरफ्तार
सोनीपत के पुलिस अधीक्षक अजय मलिक ने कहा कि इस मामले में सुमित एवं विकास नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि सुमित महिला का जानकार था।
 
पुलिस ने बताया कि महिला तलाकशुदा थी और गत नौ मई को सोनीपत से कथित रूप से उसका अपहरण करने के बाद उसे कार से रोहतक ले जाया गया। पीड़िता के घरवालों ने सोनीपत पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। मलिक ने कहा कि महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर उस पर ईंट से हमला किया गया और पत्थर पर सिर मार दिया गया।

बर्बरता: महिला से गैंगरेप करके उसके चेहरे को ईंटों से कुचला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें