class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल में राम रहीम: पहली बार बेटे से मिलने पहुंचीं मां नसीब कौर, दी ये सलाह

राम रहीम की मां नसीब कौर (Photo-HT)

साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मिलने के लिए गुरुवार को उसकी मां नसीब कौर सुनारिया जेल पहुंचीं। सुनारिया जेल में आने के बाद गुरुवार को पहली बार किसी परिजन ने गुरमीत से मुलाकात की है। यह मुलाकात करीब 50 मिनट तक चली। 

गुरमीत की मां गुरुवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे उससे मिलने जेल पहुंची। वह करीब 50 मिनट तक गुरमीत के साथ रहीं। सूत्रों की माने तो मां ने गुरमीत को ढांढस बंधाया और धैर्य रखने को कहा। उन्होंने बताया कि मां से मिलने के बाद गुरमीत शांत नजर आ रह था। सूत्रों ने बताया कि कौर गुरमीत से मिलने के बाद करीब सवा चार बजे वापस हिसार की ओर रवाना हुईं। 

बता दें कि गुरमीत ने पिछले दिनों जेल में मिलने के लिए अपने परिजनों और करीबियों के नाम दिए थे। इन 10 लोगों में मां नसीब कौर का नाम सबसे ऊपर था। इस सूची में हनीप्रीत, राम रहीम के बेटे जसमीत, बेटी चरणप्रीत व अमरप्रीत, दामाद शान-ए-मीत व रूह-ए-मीत, डेरा की चेयरपर्सन विपसना और सेवादार दान सिंह का भी नाम शामिल है। हालांकि, उसने मुलाकातियों की सूची में पत्नी का नाम नहीं दिया है। 

गुरमीत की फिल्म बनाने वालों को टका सा जवाब 

गुरमीत ने फिल्मे बनाने के लिए हकीकत इंटरटेनमेंट प्राइटेड लिमिटेड नाम से कंपनी बनाई थी। लेकिन उसके जेल जाने से पहले से इन कर्मचारियों को बिना किसी नोटिस एवं वेतन का बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसकी शिकायत उन्होंने सिरसा के श्रम उपायुक्त से की थी। लेकिन श्रम उपायुक्त ने दो टूक कह दिया है कि अगर डेरा भुगतान नहीं करता तो उन्हें वेतन के लिए श्रम अदालत जाना होगा। वहीं, डेरा प्रबंधन का कहना है कि खाते सील होने की वजह से भुगतान में देरी हो रही है। गौरतलब है कि कर्मचारियों में अधिकतर दक्षिण भारतीय हैं। 

नया खुलासा: डेरे के 10,000 चेलों से खुदकुशी कराने की थी तैयारी

शिकंजा: सिरसा डेरे का IT हेड गिरफ्तार, 60 हार्ड डिस्क बरामद

नया खुलासा: राम रहीम के साथ फिल्म देखना चाहते हैं तो दें 50 हजार रुपए

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ram rahim Singh Mother meets ram Rahim in Sunaria jail
मोदी-शिंजो मीटः दोनों देशों के बीच हुए परमाणु, रक्षा, परिवहन समेत कई अहम समझौते, जापान भारत में तीसरा सबसे बड़ा निवेशक,VIDEOतैयारी: बीजेपी ने तय किया बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतने का लक्ष्य