class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राम रहीम: देशद्रोह के आरोपी 3 पुलिसकर्मी और डेरा का प्रवक्ता गिरफ्तार

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा होने पर भगाने की साजिश रचने के आरोप में हरियाणा पुलिस के तीन कमांडो को गिरफ्तार किया है। वे 25 अगस्त से फरार थे। आरोपियों में सिपाही राजेश, हेड कांस्टेबल अमित और हेड कांस्टेबल राजेश शामिल है। तीनों आरोपियों पर देशद्रोह का मुकद्दमा चलेगा। तीनों आरोपियों को पास हथियार होने की भी आशंका है। तीनों को गुरुवार पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

डेरा सच्चा सौदा का प्रवक्ता दिलावर गिरफ्तार
डेरा सच्चा सौदा के नवनियुक्त प्रवक्ता दिलावर इंसा को गुरुवार को पंचकुला पुलिस ने गोहाना के आदर्श नगर से गिरफ्तार कर लिया। दिलावर इंसा पर पंचकूला के सेक्टर 14 थाने में देशद्रोह सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज है।


दिलावर इंसा को अभी थोड़े समय पहले कॉलेज का प्रिंसिपल एवं डेरा का प्रवक्ता बनाया गया था। पंचकुला पुलिस की एक टीम बुधवार को सिरसा पहुंची थी जिसने आदित्य इसां, पवन इंसा, महेंद्र एवं दिलवार की पड़ताल में साक्ष्य एकत्रित किए। उसी आधार पर गुरुवार को दबिश देकर दिलावर को देर शाम गिरफ्तार कर लिया। इसकी सोनीपत के पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ram rahim: 3 haryana cop and dera spokesperson dilawar arrested
टॉप 10 न्यूज: देश और दुनिया की बड़ी खबरें पढ़ें एक नजर मेंबच्चों की सुरक्षा: सीबीएसई का फरमान, सभी स्कूलों को लगाने होंगे सीसीटीवी कैमरे