ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदौरा: राहुल गांधी आज से 3 दिनों के लिए गुजरात में, द्वारकाधीश के किए दर्शन

दौरा: राहुल गांधी आज से 3 दिनों के लिए गुजरात में, द्वारकाधीश के किए दर्शन

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिनों के लिए गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे। राहुल ने द्वारका में भगवान कृष्ण के मंदिर में प्रार्थना करने के साथ अपने दौरे की शुरआत...

दौरा: राहुल गांधी आज से 3 दिनों के लिए गुजरात में, द्वारकाधीश के किए दर्शन
एजेंसी। ,अहमदाबादMon, 25 Sep 2017 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिनों के लिए गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे। राहुल ने द्वारका में भगवान कृष्ण के मंदिर में प्रार्थना करने के साथ अपने दौरे की शुरआत की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि पूजा करने के बाद गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत वह सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे।

गोहिल ने कहा, राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय रोड शो की शुरआत द्वारका से करेंगे। वह विभिन्न स्थानों पर लोगों को संबोधित करेंगे और रास्ते में उनसे बातचीत करेंगे। गोहिल ने बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष इसके बाद जामनगर शहर जाएंगे जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे। 26 सितंबर को वह धरोल और टंकारा शहरों से होते हुए राजकोट पहुंचेंगे। दोपहर में राजकोट पहुंचने पर वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे।

गोहिल ने कहा, वह राजकोट में रात्रि विश्राम करेंगे। अगली सुबह वह चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करेंगे और फिर खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सौराष्ट्र दौरे के बाद वह उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे जिसके लिए तारीखों का एलान बाद में किया जाएगा। गुजरात में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें