class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसा:गिफ्ट में मिला रेडियो आॅन करते ही हुआ धमाका, शख्स की मौत

उदयपुर के घंटाघर थाना इलाके के गडिया देवरा इलाके में एक रेडियो में जोरदार ब्लास्ट हो गया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। धमाका उस वक्त हुआ जैसे ही एक व्यक्ति ने रेडियो ऑन उसमें धमाका हुआ और उस शख्स के शरीर के चिथड़े उड़ गए। 

हादसे में मारे गए शख्स का नाम देवीलाल था। देवीलाल एक कार मैकेनिक था, जबकि उसकी पत्नी घर के नीचे ड्राईक्लीन की दुकान चलाती है। घटना के समय देवीलाल काम से लौटकर घर वापस आया था। घर में टीवी खराब होने की वजह से उसने रोडियो चलाने की सोची जैसे ही उसने रेडियो ऑन किया वैसे ही उसमें धमाका हो गया। 

रेडियो एक साल पहले उसके किसी रिश्तेदार ने गिफ्ट किया। गौर करने वाली बात यह है कि रेडियो को पहली बार ऑन किया गया था। धमाका इतना जोरदार था कि बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए।

हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि रेडियो में ब्लास्ट किन वजहों से हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक देवीलाल का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: radio blast in dry-cleaner’s shop in udaypur
टॉप 10 न्यूज: देश-दुनिया की अब तक की 10 बड़ी खबरें राष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष ने मानी हार, प्रफुल्ल पटेल ने कहा कोविंद ही जीतेंगे