class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सजा: राम रहीम के जेल में होने से परेशान हैं बाकी कैदी, न परिवार से मिल पा रहे ना बात कर पा रहे

ram rahim

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह रोहतक की सुनारिया जेल में बंद हैं। राम रहीम के सुनारिया जेल पहुंचने से जेल के बाकी कैदी परेशान हो गए हैं। खबरों की मानें तो राम रहीम के वहां से रहने से और कैदियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 
 

कैदियों को हो रही हैं ये परेशानियां:
राम रहीम के जेल में होने के चलते काफी सतर्कता बरती जा रही है जिसकी वजह से बाकी कैदियों को काफी परेशानी हो रही है। कैदियों को उनके परिजनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है और ना ही वो अपने परिवार वालों से फोन पर बात कर पा रहे हैं।
इन सब के चलते कैदी जेल प्रशासन से नाराज हैं और उन्होंने हड़ताल कर दी है। बता दें कि सुनारिया जेल में करीब 1000 से ज्यादा कैदी बंद हैं और राम रहीम के चलते बढ़ी सिक्योरिटी की वजह से सभी कैदी परेशान हैं।

राम रहीम को हुई है 20 साल की सजा:

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिया गया है। सीबीआई कोर्ट ने राम रहीम को 20 साल की सजा  सुनाई है। सजा के बाद राम रहीम ने कहा था कि अब वो हाईकोर्ट में अपील करेंगे। राम रहीम पर पत्रकार छत्रपति और सेवादार रहे रंजीत की हत्या का आरोप है। इस केस में 16 सितंबर को पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई होगी।

HC से झटका:राधे मां के खिलाफ FIR हो दर्ज, गुरमीत के डेरे की होगी तलाशी

राम रहीम मामला: डेरा से पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा

राम रहीम केस: हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस पहुंची नेपाल बॉर्डर

राम रहीम के डेरा में रह रही लड़की गायब, घरवालों का गंभीर आरोप

इस लड़की के लिए 1 या 2 नहीं बल्कि 4 फिल्में बना डाली थी राम रहीम ने

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prisoners Are in Trouble because of ram rahim in Sunaria jail
झटकाः विश्व के शीर्ष 250 विश्वविद्यालयों में भारत का एक भी नहीं, आईआईटी कॉलेजों की रैंक भी नीचे खिसकीम्यांमार: आंग सान सू की से मिले पीएम मोदी, उठ सकता है रोहिंग्या मुसलमानों का मुद्दा