ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटमाटर पर पहरा: यहां टमाटर की पहरेदारी के लिए खड़े हैं बंदूकधारी गार्ड, फोटो VIRAL

टमाटर पर पहरा: यहां टमाटर की पहरेदारी के लिए खड़े हैं बंदूकधारी गार्ड, फोटो VIRAL

मध्य प्रदेश के इंदौर की सब्जी मंडी में ट्रक से टमाटर के कार्टन निकाले जा रहे थे। इस ट्रक के पास एक बंदूक धारी भी खड़ा हुआ था। यह व्यक्ति टमाटर खरीदने आये या बेच रहे लोगों की सुरक्षा के लिए नहीं खड़ा था...

टमाटर पर पहरा: यहां टमाटर की पहरेदारी के लिए खड़े हैं बंदूकधारी गार्ड, फोटो VIRAL
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Sun, 23 Jul 2017 11:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर की सब्जी मंडी में ट्रक से टमाटर के कार्टन निकाले जा रहे थे। इस ट्रक के पास एक बंदूक धारी भी खड़ा हुआ था। यह व्यक्ति टमाटर खरीदने आये या बेच रहे लोगों की सुरक्षा के लिए नहीं खड़ा था बल्कि सुरक्षा का यह इंतजाम टमाटर के लिए किया गया था। असल में पिछले कुछ दिनों में यहां टमाटर की कीमत 100 रुपये किलो तक पहुंच चुकी है। 

20 जुलाई को मुंबई के दसिहर से किसी ने टमाटर के 30 क्रेट चुरा लिए, यानी लगभग 300 किलो टमाटर। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। ये टमाटर करीब 70,000 रुपये के थे। पुलिस अभी तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इससे पहले उसके यहां कभी चोरी की घटना नहीं हुई।

देश के अलग-अलग हिस्सों में रीटेल बाजार में सब्जी की कीमत 100 रुपये किलो तक पहुंच गई है। लोगों की जेब पर हर साल की तरह एक बार फिर सब्जियों की कीमत की मार पड़ी है। भारी बारिश के चलते आपूर्ति में आई कमी के कारण सब्जी की कीमतें आसमान छू रही हैं। अभी कुछ समय तक कीमतें बढ़ी रहने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें