class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जवाब: BJP अध्यक्ष अमित शाह बोले, जय की कंपनी में भ्रष्टाचार का सवाल ही नहीं उठता

amit shah

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने बेटे जय शाह पर आरोपों पर कहा है कि जय की कंपनी में भ्रष्टाचार का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे, फिर भी उसने अब तक एक भी मानहानि याचिका दाखिल नहीं कीलेकिन जय ने मानहानि याचिका दायर की है।

वह न्यूज पोर्टल द वायर की उस खबर का जिक्र कर रहे थे जिसमें दावा किया गया है कि वर्ष 2014 में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद जय की कंपनी के टर्नओवर में बेतहाशा बढ़ोत्तरी हुई। शाह ने एक निजी चैनल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, जय की कंपनी में भ्रष्टाचार का सवाल ही नहीं उठता। बीजेपी प्रमुख ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा जिसने इस खबर को लेकर उनके साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया था।

शाह ने कहा, कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे। क्या उन्होंने कभी कोई आपराधिक मानहानि या 100 करोड़ रुपये का दीवानी मानहानि का मुकदमा दायर किया वे ऐसे मुकदमे दायर कराने का साहस क्यों नहीं जुटा पाए लेकिन जय ने मानहानि का मुकदमा दायर किया। उन्होंने (अदालत से जांच का रूख कर) जांच की मांग की है। अब आप तथ्यों के साथ अदालत जा सकते हैं।

कांग्रेस ने इस मामले में जांच की मांग की है जबकि बीजेपी ने लेख को मानहानिजनक बताया है। जय शाह ने नौ अक्तूबर को अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन अदालत में द वायर के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया है।
 

जय शाह पर आरोप तथ्यहीन, कारोबार वैध व पारदर्शी : सुशील मोदी

यशवंत सिन्हा बोले, क्या पीयूष गोयल जय शाह के सीए हैं जो सफाई दी
      

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No corruption in son Jay Shahs business deals BJP president Amit Shah
जरूर पढ़ें: दिनभर की 10 बड़ी रोचक खबरेंगुजरात गौरव यात्रा: वलसाड में योगी आदित्यनाथ ने कहा बीजेपी विकास में अंतर नहीं करती