ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलापरवाही: दोस्त लेते रहे ग्रुप सेल्फी और पीछे दोस्त...

लापरवाही: दोस्त लेते रहे ग्रुप सेल्फी और पीछे दोस्त...

सेल्फी के चक्कर में हुए हादसों के बारे में आपने सुना होगा। लेकिन बेंगलुरु से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां ग्रुप सेल्फी ले रहे छात्रों इतने मग्न हो गए कि उन्हें पीछे डूबता दोस्त नजर नही...

लापरवाही: दोस्त लेते रहे ग्रुप सेल्फी और पीछे दोस्त...
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Tue, 26 Sep 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सेल्फी के चक्कर में हुए हादसों के बारे में आपने सुना होगा। लेकिन बेंगलुरु से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां ग्रुप सेल्फी ले रहे छात्रों इतने मग्न हो गए कि उन्हें पीछे डूबता दोस्त नजर नही आया।

 ये पूरा मामला है बेंगलुरू के जयानगर का। जहां के नेशनल कॉलेज के छात्र और 17 साल का विश्वास पास ही तालाब में पिकनिक मनाने गए थे। तालाब 10 फीट गहरा था और सभी दोस्त उसमें नहाने लगे। इसके बाद सभी दोस्तों ने ग्रुप सेल्फी ली और मंदिर के लिए चले गए। लेकिन इसी दौरान वो भूल गए कि उनका दोस्त विश्वास उनके साथ नहीं। उन्होंने विश्वास को कई जगह ढ़ूंढ़ा लेकिन वह कहीं नहीं मिला। 

तभी अचानक एक छात्र ने पिकनिक के दौरान ली गई तस्वीरों को बड़ा करके देखा तो पाया कि विश्वास पीछे पानी में डूब रहा है। छात्रों ने पास स्थानीय कगालीपुरा पुलिस को मौके पर बुलाया और तालाब से विश्वास के शव को बाहर निकलवाया। विश्वास के परिजनों ने कॉलेज पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें