ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमुंबई: कार में बच्चे को दूध पिला रही थी मां, तभी ट्रैफिक पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि...

मुंबई: कार में बच्चे को दूध पिला रही थी मां, तभी ट्रैफिक पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि...

मुंबई में पुलिस की लापरवाही का एक मामला सामने आया है। कार में बैठे मां और सात महीने के बच्चे को मुंबई यातायात पुलिस कार समेत लेकर चली गई। दरअसल यह कार्रवाई कार गलत जगह खड़ी होने के कारण की गई, लेकिन...

मुंबई: कार में बच्चे को दूध पिला रही थी मां, तभी ट्रैफिक पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि...
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSun, 12 Nov 2017 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई में पुलिस की लापरवाही का एक मामला सामने आया है। कार में बैठे मां और सात महीने के बच्चे को मुंबई यातायात पुलिस कार समेत लेकर चली गई। दरअसल यह कार्रवाई कार गलत जगह खड़ी होने के कारण की गई, लेकिन इस दौरान कार की मालकिन और उसका बच्चा कार में मौजूद थे।
 
मालाड की एसवी रोड पर यातयात पुलिस ने एक ऐसी गाड़ी को उठा लिया जिसमें एक महिला और उसका सात महीने का बच्चा सवार थे। ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल ने उन्हें उतारे बिना ही गाड़ी कब्जे में ले ली। गाड़ी गलत जगह पर खड़ी की गई थी, लेकिन गाड़ी के भीतर एक महिला अपने सात महीने के बच्चे को दूध पिला रही थी। इस तरह बच्चे के साथ मां को कार समेत ले जाने का वीडिया फेसबुक पर पोस्ट किया गया है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि घबराई महिला मदद के लिए गुहार लगा रही है। महिला चिल्ला-चिल्लाकर पुलिसवालों से धीरे चलने को कह रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बच्चा बीमार था। महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी गाड़ी के आगे दो और गाड़ियां खड़ीं थीं लेकिन उनको पुलिस ने कुछ नहीं किया। जॉइंट कमिश्नर ने इस मामले में डीसीपी यातायात पश्चिम को मौके पर पहुंचने का आदेश दिया। ज्वाइंट कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और रविवार तक रिपोर्ट तलब की है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें