ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलोहिया ट्रस्ट:कई माइनों में अहम है बैठक,मुलायम -अखिलेश होंगे शामिल

लोहिया ट्रस्ट:कई माइनों में अहम है बैठक,मुलायम -अखिलेश होंगे शामिल

मुलायम सिंह यादव की अध्यक्षता में गुरुवार को होने वाली लोहिया ट्रस्ट की बैठक कई मायनों में अहम होगी। वह इसमें कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। बैठक में अखिलेश यादव व रामगोपाल को भी बुलाया गया है। इसलिए इस...

लोहिया ट्रस्ट:कई माइनों में अहम है बैठक,मुलायम -अखिलेश होंगे शामिल
लखनऊ, हिन्दुस्तान टीमThu, 21 Sep 2017 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मुलायम सिंह यादव की अध्यक्षता में गुरुवार को होने वाली लोहिया ट्रस्ट की बैठक कई मायनों में अहम होगी। वह इसमें कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। बैठक में अखिलेश यादव व रामगोपाल को भी बुलाया गया है। इसलिए इस बैठक पर सभी की नजर लगी हुई है।

मुलायम लोहिया ट्रस्ट के प्रधान ट्रस्टी हैं। उन्होंने ट्रस्ट के शिविर कार्यालय में गुरुवार को 11 बजे बैठक बुलाई है। इसमें प्रबंध कार्यसमिति की पिछली बैठक की कार्यवाही की पुष्टि, आय-व्यय पर विचार, ट्रस्ट की सामाजिक गतिविधियों पर चर्चा, सदस्यता पर विचार तथा प्रधान ट्रस्टी की अनुमति पर अन्य विषयों पर चर्चा होगी। ट्रस्ट में मुलायम के अलावा 12 सदस्य हैं। इसमें अखिलेश यादव, शिवपाल सिंह यादव, प्रो. रामगोपाल, धर्मेंद्र यादव, बलराम यादव, आजम खां, जगपाल सिंह और भगवती सिंह शामिल हैं।

मुलायम ने इसके पहले 8 अगस्त को लोहिया ट्रस्ट की बैठक बुलाई थी। इसमें अखिलेश यादव व रामगोपाल नहीं आए थे। अब देखना है कि दोनों नेता गुरुवार को होने वाली बैठक में आते हैं या नहीं। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें