ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमीरा कुमार की अपील: देश की एकता खतरे में, राष्ट्रपति चुनाव में अंतरात्मा की आवाज सुने सांसद-विधायक

मीरा कुमार की अपील: देश की एकता खतरे में, राष्ट्रपति चुनाव में अंतरात्मा की आवाज सुने सांसद-विधायक

विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने कहा कि कि जिस विचारधारा और सिद्धांतों में भारतीय यकीन करते हैं और जिसकी वजह से देश एकजुट है वो खतरे में हैं। उन्होंने सांसदों और विधायकों से...

मीरा कुमार की अपील: देश की एकता खतरे में, राष्ट्रपति चुनाव में अंतरात्मा की आवाज सुने सांसद-विधायक
एजेंसी,श्रीनगरSun, 09 Jul 2017 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने कहा कि कि जिस विचारधारा और सिद्धांतों में भारतीय यकीन करते हैं और जिसकी वजह से देश एकजुट है वो खतरे में हैं। उन्होंने सांसदों और विधायकों से अपनी अंतरात्मा के आधार पर वोट देने को कहा।
       
देश के सर्वोच्च पद पर निर्वाचित होने की कोशिश के तहत मीरा कुमार नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी), कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों से समर्थन हासिल करने के लिए श्रीनगर पुहंची थीं। मीरा कुमार ने कहा कि विपक्ष इस चुनाव को सिद्धांत का चुनाव बनाना चाहता है।

लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि ये सिद्धांत मेरे दिल के करीब हैं और इस देश के बहुत से लोगों के दिलों के करीब हैं। भारत एकजुट है क्योंकि हम इन सिद्धांतों में यकीन करते हैं। देश में कई सारे मजहब हैं, कई सारी संस्कृतियां, विचारधाराएं और भाषाएं हैं, बावजूद देश इन सिद्धांतों की वजह से एकजुट है।

मदद की गुहार:कैंसर पीड़ित पाकिस्तानी महिला ने मांगी सुषमा से मदद, नहीं मिल रहा मेडिकल वीजा

मीरा कुमार ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव उस खतरे को रोकने का एक मौका है जो सिद्धांतों और विचारधाराओं के खिलाफ हैं, जिन पर देश की बुनियाद हैं। उन्होंने दावा किया कि कुछ वक्त से इन सिद्धांतों और विचारधाराओं को एक खतरा दबा रहा है और अगर उसे तुरंत नहीं रोका गया तो फिर यह संभावना है कि आगामी दिन अंधकार में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें