class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्यार में हुआ नाकाम तो प्रेमिका को दिखाया मौत का लाइव VIDEO

live suicide in thane

महाराष्ट्र में उल्लास नगर में एक 26 वषीर्य प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ तकरार के बाद कथित तौर पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके अपने अंतिम क्षणों का सीधा प्रसारण भी दिखाया। यह जानकारी पुलिस ने दी है। 

हिल लाइन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एम जी वामारे ने कहा कि पीडि़त के पिता की ओर से 18 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह टना 21 मई को उल्लास नगर कैंप संख्या पांच में दोपहर चार बजे के करीबहुई जब हनी अस्वानी ने प्रेम संबंध में विफलता के बाद यह बड़ा कदम उठाने का फैसला किया।

अस्वानी परिवार के अनुसार, उनका बेटा अपने कॉलेज की एक लड़की से प्यार करता था और पिछले छह साल से उनका रिश्ता चल रहा था। शिकायतकतार् ने कहा कि हालांकि हाल ही में दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं और उन्होंने अलग होने का फैसला किया।इसके बाद दोनों ने अलग—अलग सगाई कर ली। शिकायत में कहा गया कि तब से ही हनी परेशान रहने लगा था।

21 मई को दोनों पूर्व प्रेमी—प्रेमिका एक बार फिर मिले और दोनों में झगड़ा हुआ।इसके बाद पीडि़त ने र पहुंचकर खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने कहा कि परेशान हनी ने खुदकुशी से पहले अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल की और उसे बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है। इसके बाद उसने अपनी मौत का सीधा प्रसारण उस लड़की को दिखाया। पीडि़त के पिता के रात को र लौटने पर यह मामला सामने आया।

शुरूआत में पुलिस ने दुर्टनावश मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन पीडि़त परिवार को वीडियो मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि अब भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man live streams his death video to girlfriend in thane
दार्जिलिंग में अशांति: सिक्किम के पर्यटन उद्योग में आया अचानक उछालISB के छात्रों को मिले 22 लाख रुपए से ज्यादा पैकेज वाले ऑफर