ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदबंगई: बहस करने से किया मना तो तोड़ दी लड़की की नाक, देखें वीडियो

दबंगई: बहस करने से किया मना तो तोड़ दी लड़की की नाक, देखें वीडियो

मुंबई के कुर्ला-नेहरू नगर इलाके में जोर-जोर से बहस करने से मना करने पर एक व्यक्ति ने 16 वर्षीय एक लड़की की कथित तौर पर पिटाई कर उसकी नाक की हड्डी तोड़ दी। सोशल मीडिया में एक विडियो चल रहा है...

दबंगई: बहस करने से किया मना तो तोड़ दी लड़की की नाक, देखें वीडियो
मुंबई। एजेंसीSat, 21 Oct 2017 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के कुर्ला-नेहरू नगर इलाके में जोर-जोर से बहस करने से मना करने पर एक व्यक्ति ने 16 वर्षीय एक लड़की की कथित तौर पर पिटाई कर उसकी नाक की हड्डी तोड़ दी। सोशल मीडिया में एक विडियो चल रहा है जिसमें एक व्यक्ति लड़की पर हमला करता दिख रहा है। यह घटना मंगलवार की है जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपी की पहचान इमरान शाहिद शेख के रूप में की गई है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना चेंबूर के श्रमजीवी नगर की एसआरए इमारत के पास 17 अक्तूबर को शाम करीब सात बजे हुई। उस वक्त पीडि़ता अपने एक मित्र के साथ क्लास जा रही थी। जब वह अपनी इमारत के पास पहुंची तो उसने देखा कि वहां एक ऑटो रिक्शा में बैठे कुछ युवक जोर-जोर से बहस कर रहे हैं। पीडि़ता ने उन्हें शोर नहीं मचाने को कहा और अपने मित्र के साथ कुछ दूर चली गई। 

डांटे जाने पर शेख ऑटो से बाहर निकला और लड़की को पीटने लगा। शेख पीडि़ता का परिचित है। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने भी आरोपी को नहीं रोका। पीडि़ता को अस्पताल ले जाया गया। वहां पता चला कि उसकी नाक की हड्डी टूट गई है। आरोपी को वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन बाद में एक स्थानीय अदालत ने उसकी जमानत मंजूर कर ली।  पीडि़ता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच की जारी है। 

ये भी पढ़ें ्र

कश्मीर: चोटी काटने के शक में जिंदा जलाने और ट्रैक्टर चढ़ाने कोशिश

गोल्ड मेडल जीतने वाली मैरोनी को नींद की गोली देकर किया था यौन शोषण

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें