class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इन अभिनेत्रियों से भी रहा है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का कनेक्शन!

मंदाकिनी और दाऊद की इस तस्वीर से मची थी खलबली

अंडरवर्ल्ड डॉन और 1993 मुंबई बम धमाकों का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम के खिलाफ भारत सरकार को बड़ी सफलता मिली है। भारत सरकार ने इस संबंध में ब्रिटेन सरकार को एक डॉजियर सौंपा था जिस पर कार्रवाई करते हुए दाऊद इब्राहिम की वहां मौजूद संपत्ति को जब्त कर लिया गया है। दुनिया के सबसे बड़े अपराधियों में से एक दाऊद इब्राहिम का कनेक्शन कई अभिनेत्रियों से भी रहा। 

दरअसल जब दाऊद अपराध की दुनिया में अपने पांव पसार रहा था तब कई अदाकाराओं से उसकी नजदीकियों की खबरें जोरों पर थीं। इसके अलावा बहुत से बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां उसके कार्यक्रमों में परफॉर्म भी कर चुके हैं। सुरक्षा देने के नाम पर वह फिल्मी दुनिया से वसूली करता था। 

अनीता अयूब और दाऊद
बताया जाता है कि दाऊद की 90 के दशक की पाकिस्तानी अभिनेत्री अनीता अयूब से काफी नजदीकियां थीं। आरोप है कि जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी ने 1995 में अनीता को अपनी फिल्म में लेने से मना किया, तो दाऊद के गैंग ने उसे मार डाला। मंदाकिनी

मंदाकिनी से भी करीबियां 
1985 में 'राम तेरी गंगा मैली' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली मंदाकिनी का नाम भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया था। 90 के दशक में दोनों की रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थीं। क्रिकेट मैच के दौरान दोनों की तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बताया जाता है कि मंदाकिनी की कई फिल्मों में डी-कंपनी का पैसा लगा। लेकिन कुछ समय बाद 1996 में मशहूर डॉक्टर कग्यूर टी रिनपोचे ठाकुर के साथ शादी रचा ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:love affair with don dawood ibrahim
मोदी-शिंजो मीट: पीएम मोदी और शिंजो अबे ने किया सीदी सैय्यद मस्जिद का दौरा - VIDEOसुविधा: ट्रेन में सफर के दौरान अब m-Aadhaar भी किया जाएगा स्वीकार