ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदेखते-देखते पुल के हो गए दो टुकड़े, जानें कहां हुई घटना

देखते-देखते पुल के हो गए दो टुकड़े, जानें कहां हुई घटना

गुरूवार को हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक पुल गिर गया। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए। यह पुल चंबा को पठानकोट से जोड़ता था। गुरुवार को जब पुल गिरा तब पुल के ऊपर से दो गाड़ियां गुजर रही थीं जो कि...

देखते-देखते पुल के हो गए दो टुकड़े, जानें कहां हुई घटना
लाइव हिन्दुस्तान,दिल्लीFri, 20 Oct 2017 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरूवार को हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक पुल गिर गया। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए। यह पुल चंबा को पठानकोट से जोड़ता था। गुरुवार को जब पुल गिरा तब पुल के ऊपर से दो गाड़ियां गुजर रही थीं जो कि पुल के ऊपर ही फंस गई। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पंडित जवाहर लाल नेहरू कॉलेज में उन्हें तत्काल इलाज मुहैय्या कराई गई।

जिले के कलेक्टर सुदेश कुमार मोख्ता ने अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली और हालात काबू मे किया। उन्होंने कहा कि, "पुल या तो मैप में हुई गलती की वजह से टूट है या फिर खराब मटेरियल के इस्तेमाल की वजह से ऐसा हुआ है। हमने इसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं और दोषियों पर कार्रवायी की जाएगी। 

जिस वक्त यह घटना हुई, ठीक उसी वक्त पुल पर एक कार और एक मीनी ट्रक भी फंस गया। जैसे ही पुल टूटा मोटर साईकिल सवार नदी में गिर गया, जबकि कार और मीनी ट्रक वाले पुल के ऊपर ही फंस गए। 15 साल पुराने इस ब्रिज को नाबार्ड की योजना के तहत बनाया गया था। 

दिल्ली में धुंध: पटाखों पर बैन के बावजूद हुई आतिशबाजी,प्रदूषण बढ़ा]

वायु प्रदूषण से हो सकता है हड्डियों पर असर, ऐसे बचें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें