class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्यागी का बयान: JDU 19 अगस्त को करेगा NDA में शामिल होने का ऐलान

Nitish kumar and Sushil Modi

जदयू, एनडीए में शामिल होने का औपचारिक ऐलान 19 अगस्त को पटना में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी में में करेगी। बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के दौरान एनडीए में शामिल होने का न्योता दिया था। 

जदयू के प्रवक्ता के.सी.त्यागी ने शनिवार को कहा, पार्टी पटना में होने वाली बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी देगी। उन्होंने कहा, जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार करेंगे। इस दौरान एनडीए में शामिल होने की औपचारिक घोषणा की जाएगी। 

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, मैंने शुक्रवार को अपने आवास पर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की। मैंने एनडीए में जदयू में शामिल होने का न्योता दिया। वहीं सूत्रों ने कहा कि जदयू मोदी मंत्रिमंडल में होने वाले फेरबदल की स्थिति में सरकार में शामिल हो सकती है। 

केंद्र सरकार में शामिल होने के सवाल पर त्यागी ने कहा, जब हम बिहार की सरकार में एक साथ हैं, तो स्वाभाविक है कि पार्टी केंद्र सरकार में भी शामिल होगी। 

सियासतःराज्यसभा में शरद की जगह RCP सिंह होंगे JDU संसदीय दल के नेता

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: JD(U) to decide on joining NDA on August 19
टॉप 10 न्यूजः पढ़ें 9 बजे तक की देश-दुनिया की बड़ी खबरें एक नजर में टॉप 10 न्यूजः पढ़ें अब तक की देश-दुनिया की बड़ी खबरें एक नजर में