class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

J&K: अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले 3 आतंकियों को सेना ने अनंतनाग में किया ढेर

Security force personnel stand at the site of a gunbattle in Anantnag

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात मुठभेड़ में सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। दक्षिण कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ देर रात तक जारी रही।

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि रात करीब आठ बजे जिले के वनीहामा गांव में सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे आतंकरोधी अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई। गोलीबारी में तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। 

उन्होंने बताया कि इससे पहले सोमवार सुबह जिले के बिजबेहारा क्षेत्र में आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला किया था। इस दौरान मुठभेड़ में हाजी अब्दुल्ला (60) निवासी अरवानी, बिजबेहारा की बाईं जांघ में गोली लगने से घायल हो गया। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जिले में तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान वनीहामा में छुपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। 

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने ट्वीट कर बताया कि सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में दो लश्कर-ए-तोएबा से जुड़े हैं, जबकि एक विदेशी नागरिक है। लश्कर के आतंकियों की पहचान मुद्दसर हाजम और सौकत लोहार के रूप में हुई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:J-K: Three militants killed in encounter with security forces in Anantnag
टॉप 10 न्यूजः पढ़ें 9 बजे तक की देश-दुनिया की बड़ी खबरें एक नजर मेंटॉप 10 न्यूजः पढ़ें अब तक की देश-दुनिया की बड़ी खबरें एक नजर में