ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपंचकूला हिंसा: पुलिस को मिल गया हनीप्रीत का आईफोन, अब सामने आएंगे कई राज! 

पंचकूला हिंसा: पुलिस को मिल गया हनीप्रीत का आईफोन, अब सामने आएंगे कई राज! 

पंचकूला पुलिस को हनीप्रीत इंसा का आईफोन आखिरकार मिल गया है। डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपसना इंसा ने पुलिस को हनीप्रीत का मोबाइल सौंपा है। विपासना ने नौ घंटे तक चली पूछताछ के बाद हनीप्रीत का...

पंचकूला हिंसा: पुलिस को मिल गया हनीप्रीत का आईफोन, अब सामने आएंगे कई राज! 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,पंचकूलाSat, 14 Oct 2017 07:52 AM
ऐप पर पढ़ें

पंचकूला पुलिस को हनीप्रीत इंसा का आईफोन आखिरकार मिल गया है। डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपसना इंसा ने पुलिस को हनीप्रीत का मोबाइल सौंपा है। विपासना ने नौ घंटे तक चली पूछताछ के बाद हनीप्रीत का मोबाइल फोन पुलिस की एसआईटी के हवाले किया। शुक्रवार को विपासना पंचकूला पुलिस के तीसरे नोटिस पर चंडी मंदिर थाने पहुंची थी और पुलिस ने उससे कई घंटों तक हनीप्रीत के सामने बैठाकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद विपासना को रात करीब आठ बजे थाने से छोड़ा गया। 

विपासना से नौ घंटे तक हुई पूछताछ 
सूत्रों की मानें तो विपासना ने कई अहम बातें पुलिस को कई चीजें सत्यापित कराई हैं। विपासना ने नौ घंटे की मैराथन पूछताछ के दौरान एसआईटी के सामने कई अहम राज खोले। पुलिस फिलहाल हनीप्रीत के मोबाइल फोन की जांच में जुट गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत के मोबाइल फोन में कुछ भड़काऊ वीडियो हो सकते हैं। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने डेरा के लोगों द्वारा दिए गए भड़काऊ भाषण मंगवाकर उनको सोशल मीडिया पर वायरल किया था। 

डाटा रिकवरी के लिए ली जाएगी एक्सपर्ट की मदद 
हनीप्रीत ने इस मोबाइल फोन का प्रयोग 26 अगस्त तक किया था और उसने इसी दिन इस मोबाइल फोन को विपासना इंसां को सौंप दिया था। फिलहाल पुलिस मोबाइल फोन का रिकॉर्ड खंगालने में जुट गई है और उन भड़काऊ वीडियो क्लिप्स को हासिल करना चाहती है, जो हनीप्रीत ने कथित तौर पर सोशल मीडिया के जरिए वायरल किए थे। पुलिस इस मोबाइल फोन से डिलीट किए गए डेटा को भी रिकवर करने की कोशिश कर रही है और इसके लिए कुछ टेक्नीशियंस की मदद ली जा सकती है। शुक्रवार को आठ घंटे की पूछताछ के बाद विपासना सिरसा लौट गई। अब वह 16 अक्टूबर को फिर से पंचकूला के सेक्टर 23 थाना में पूछताछ के लिए आएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें