class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: कम नंबर आने पर छात्र ने टीचर पर किए चाकू से 10 वार, देखें Video

Teacher

बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड पर स्थित हरदयाल पब्लिक स्कूल में एक 12वीं के छात्र ने टीचर के सिर में तेजधार हथियार से हमला कर दिया। छात्र ने शिक्षक पर लगभग 10 वार किए। शिक्षक को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमला करने के बाद आरोपी छात्र भाग रहा था तभी दूसरे शिक्षक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रिंसिपल अनुराधा यादव ने बताया कि प्रेम नगर के रहने वाले गणित के शिक्षक रविंद्र स्कूल में 12वीं कक्षा में बैठे हुए थे। वे इस कक्षा के इंचार्ज भी थे। इसी कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र वहां पहुंचा। वह बैग लिए हुए था। बैग में एक शर्ट और तेजधार हथियार था। उसने आते ही तेजधार हथियार निकाल शिक्षक रविंद्र पर वार करने शुरू कर दिए। उसने लगभग 10 वार सिर पर किए जिससे शिक्षक बुरी तरह से जख्मी हो गया। छात्र वारदात को अंजाम देकर भागने लगा तो दूसरे शिक्षक ने उसे पकड़ लिया। छात्र ने उस शिक्षक को भी धमकी दी, लेकिन उसने उसे छोड़ा नहीं और पुलिस के हवाले कर दिया। प्रिंसिपल अनुराधा यादव का कहना है कि आरोपी छात्र पढ़ाई में कमजोर था। उसके गणित विषय में कम नंबर आए हुए थे।

सीसीटीवी में कैद घटना
सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि छात्र ने बैग से तेजधार हथियार निकाल कर शिक्षक पर हमला कर दिया। छात्र ने शिक्षक पर पीछे से वार किया और जब तक टीचर को कुछ समझ आता तब तक तो छात्र उस पर कई वार कर चुका था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In Haryana A class 12 Student stabs his teacher in class after scoring low marks
टॉप 10 न्यूज: पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की कुछ खास खबरेंसौगात: आज बिहार जाएंगे PM मोदी, करेंगे 3031 करोड़ रुपये की योजनाओं का शुभारंभ