ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपंचकूला: हनीप्रीत की रिमांड 3 दिन और बढ़ाई गई, पुलिस उगलवाएगी राज

पंचकूला: हनीप्रीत की रिमांड 3 दिन और बढ़ाई गई, पुलिस उगलवाएगी राज

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत की रिमांड अवधि तीन दिन के लिए और बढ़ा दी गई है। पुलिस ने कोर्ट से हनीप्रीत की रिमांड अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था।

Richa लाइव हिन्दुस्तान टीम। ,पंचकुलाTue, 10 Oct 2017 05:15 PM

हनीप्रीत की रिमांड बढ़ाई गई

हनीप्रीत की रिमांड बढ़ाई गई1 / 2

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत की रिमांड अवधि तीन दिन के लिए और बढ़ा दी गई है। पुलिस ने कोर्ट से हनीप्रीत की रिमांड अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था। 

कोर्ट ने हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई सुखदीप कौर को भी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

सुनवाई के दौरान हनीप्रीत जज के सामने हाथ जोड़कर खड़ी रही। पुलिस ने कोर्ट में दलील दी कि वह हनीप्रीत से और पूछताछ करना चाहती है। अभी काफी जानकारियों का खुलासा होना बाकी है। 

पुलिस इन छह दिनों में हनीप्रीत से कोई भी राज हासिल नहीं कर पाई है। अब पुलिस दूसरे आरोपियों को हनीप्रीत के सामने बैठाकर पंचकूला दंगों को लेकर कुछ सवालों के जवाब हासिल करने की कोशिश करेगी।

इसी सिलसिले में पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान हनीप्रीत के ड्राइवर राकेश को उसके सामने बैठाकर सवाल किए गए। पुलिस ने इस बात की जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया कि उससे पूछताछ में क्या जवाब पुलिस को मिला। हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई सुखदीप कौर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है।देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत को 3 अक्टूबर को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। वह 38 दिनों तक फरार रही। पंचकूला कोर्ट ने उसे चार अक्टूबर को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था।
 

पापा' की लाडली हनीप्रीत ने जेल में रखा करवा चौथ, जांच में नहीं कर रही सहयोग 

जांच में सहयोग नहीं कर रही हनीप्रीत 

जांच में सहयोग नहीं कर रही हनीप्रीत 2 / 2

पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने इस बाबत बयान दिया था कि हनीप्रीत जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस को यह बात हनीप्रीत और सुखदीप कौर को बठिंडा में निशानदेही के लिए ले जाए जाने पर पता चली। पुलिस ने साथ ही यह भी दावा किया कि अबतक की जांच में हनीप्रीत के निश्चित तौर पर पंचकूला दंगों में संलिप्त होने की बात सामने आई है। पुलिस ने अपनी जांच का पैंतरा बदला और हनीप्रीत व सुखदीप कौर से पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक पुलिस जांच में हनीप्रीत तो नहीं टूटी, अलबत्ता सुखदीप कौर ने जरूर कुछ ऐसी जानकारियां दी, जिससे केस को नई दिशा मिली। पुलिस ने सोमवार को भी हनीप्रीत व राकेश अरोड़ा को आमने-सामने बैठाया और सवाल किए। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान दोनों से करीब 400 सवाल किए गए और इसमें से हनीप्रीत ने 85 सवालों के ही जवाब दिए। शेष सवालों पर वह या तो चुप्पी साधे रहीं या फिर बयान बदलते दिखीं।