ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबड़ा सवाल:लापता हनीप्रीत को है इस बात का खतरा,नेपाल में रहने की आशंका

बड़ा सवाल:लापता हनीप्रीत को है इस बात का खतरा,नेपाल में रहने की आशंका

डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता संदीप मिश्रा ने एक टीवी चैनल से कहा है कि हनीप्रीत की जान को खतरा है। संदीप मिश्रा ने कहा कि हरियाणा के डीजीपी कह रहे हैं कि हनीप्रीत की जान को खतरा है। मैं जानना...

बड़ा सवाल:लापता हनीप्रीत को है इस बात का खतरा,नेपाल में रहने की आशंका
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानWed, 20 Sep 2017 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता संदीप मिश्रा ने एक टीवी चैनल से कहा है कि हनीप्रीत की जान को खतरा है। संदीप मिश्रा ने कहा कि हरियाणा के डीजीपी कह रहे हैं कि हनीप्रीत की जान को खतरा है। मैं जानना चाहता हूं कि वो कौन लोग हैं जिनसे हनीप्रीत को खतरा है। उन लोगों के नाम सामने आने चाहिए। यह प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है। 

गुरमीत और हनीप्रीत के रिश्तों को पूछे गए सवाल पर संदीप ने कहा कि दोनों के बीच बाप बेटी का रिश्ता पवित्र है लेकिन उनके रिश्ते को बदनाम किया जा रहा है। संदीप ने कहा, सार्वजनिक रूप से यह बात सबको पता है कि हनीप्रीत सिर्फ बाबा जी की बेटी हैं। हनीप्रीत मेरी और छह करोड़ डेरा प्रेमियों की बहन है। आज मीडिया छह करोड़ लोगों की बहन की इज्जत तार तार कर रहा है। संदीप मिश्रा ने कहा कि डेरे में सुरंग को लेकर मीडिया में मनगढ़ंत खबरें चल रही हैं। डेरा में किसी सुरंग का कोई वजूद नहीं है। 

हनीप्रीत के नेपाल में होने की पुख्ता जानकारी नहीं

हरियाणा पुलिस का कहना है कि फरार चल रही है हनीप्रीत के नेपाल में होने को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।  हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने मंगलवार को कहा, हनीप्रीत पकड़ने के हमारे प्रयास जारी हैं। हनीप्रीत के नेपाल में होने संबंधी खबरों पर डीजीपी ने कहा कि इस संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं है। डीजीपी ने कहा, हमें जो सूचनाएं मिल रही हैं उनमें से हर सूचना की सत्यता का पता लगा रहे हैं। विभिन्न स्थानों पर कई टीमों को भेजा गया है और हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में अन्य राज्य की पुलिस के संपर्क में भी है।

बिराटनगर में होने की खबर 

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हनीप्रीत को नेपाल के बिराटनगर में देखा गया है। बताया जा रहा है कि नेपाल के बिराटनगर में रहने वाले डेरा सच्चा सौदा के सदस्य के घर में हनीप्रीत को देखा गया है। वह एक डेरा सदस्य के घर में छुपी बैठी है। इससे पहले कहा गया था कि हनीप्रीत नेपाल के धरान-इटहरी में छुपी हुई थी लेकिन जैसे ही ये खबर मीडिया में आई तो उसने अपना ठिकाना बदल लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें