class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोटी कटवा: सभी घटनाओं की होगी जांच, गुजरात सरकार ने दिया आदेश

choti

गुजरात सरकार ने राज्य में पिछले कुछ दिनों से सामने आ रही महिलाओं की चोटी (बाल) काटने की कथित रहस्यमय घटनाओं की जांच के आदेश दिए हैं।

उधर, अंधविश्वास विरोधी संस्थान भारत जन विज्ञान जत्था ने दावा किया है कि इसने ऐसे चार मामलों की जांच में इन्हें परिजनों की मिलीभगत से फैलायी गई अफवाह पाया है। उनसे इस संबंध में लिखित माफीनामा भी लिया गया है। गुजरात के गृहराज्य मंत्री प्रदीप जाडेजा ने शनिवार को इस मामले के मनोवैज्ञानिक, परिजनों की कथित मिलीभगत तथा अफवाह समेत सभी कोणों से विस्तृत जांच के निर्देश दिए। पुलिस महानिदेशक गीता जोहरी ने क्राइम ब्रांच की महिला सेल के साथ इस संबंध में एक बैठक भी की।

सीआईडी क्राइम ने मानसा के एक गांव में कुछ दिन पहले गुजरात के ऐसे पहले मामले के सामने आने से लेकर अब तक हुए लगभग सभी मामलों का विवरण मंगाया है। कटे हुए बालों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। उधर ऐसा एक कथित मामला शुक्रवार रात अहमदाबाद के नारोल तथा भरूच के अंकलेश्वर में भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि चोटी अथवा बाल काटने की कई घटनाओं के बाद संबंधित महिलाएं बेहोश हो गईं थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: high level police investigation in the ponytail cutting incidents in Gujarat
'ब्लू व्हेल' चैलेंज ने ली एक और बच्चे की जान, बाथरुम में जाकर की आत्महत्या सीजफायर का उल्लंघन: पाकिस्तानी गोलाबारी में जवान शहीद और महिला की मौत